फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनश्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि डेटिंग करें जाह्नवी कपूर, बताया- किस मामले में नहीं मिलती थी सोच

श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि डेटिंग करें जाह्नवी कपूर, बताया- किस मामले में नहीं मिलती थी सोच

उनकी मां और पिता बोनी कपूर डेटिंग की कॉन्सेप्ट में यकीन नहीं रखते थे। पता नहीं क्यों लेकिन डेटिंग के नाम पर मॉम-डैड हमेशा ड्रामैटिक हो जाते थे वे चाहते थे मैं जिस लड़के को पसंद करुं उससे शादी कर लूं

श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि डेटिंग करें जाह्नवी कपूर, बताया- किस मामले में नहीं मिलती थी सोच
Archana Pathakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Aug 2022 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर उन्हें याद करती हैं। अब जाह्नवी ने बताया कि डेटिंग के बारे में उनकी मां क्या सोचती थीं। उन्होंने बताया कि उनकी मां और पिता बोनी कपूर डेटिंग की कॉन्सेप्ट में यकीन नहीं रखते थे। वे चाहते थे कि जाह्नवी जिस लड़के को पसंद करें उससे शादी कर लें। जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' हाल ही में डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई। इसके अलावा जाह्नवी इन दिनों 'मिस्टर एंड मिसेज वाही' में राजकुमार राव के साथ  काम कर रही है। इसके साथ ही जाह्नवी ने वरुण धवन के साथ 'बवाल' की शूटिंग खत्म की है। 

डेटिंग के मुद्दे पर नही मिलती हमारी सोच

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि किस तरह डेटिंग के बारे में उनकी और उनके पेरेंट्स की सोच आपस में मेल नहीं खाती थी। जाह्नवी बताती हैं, पता नहीं क्यों लेकिन डेटिंग के नाम पर मॉम-डैड हमेशा ड्रामैटिक हो जाते थे। उनका कहना था कि अगर तुम्हें कोई लड़का पसंद आए तो हमारे पास लेकर आओ और हम तुम्हारी शादी करवा देंगे। 

अकेला फील करती हैं जाह्नवी

मेरा रिऐक्शन होता था, क्या! हम जिसे भी पसंद करते हैं हर एक से शादी तो नहीं कर लेते। हम चिल (घूम-फिर) भी कर सकते हैं। मां कहती थीं, चिल, चिल का क्या मतलब है। उन लोगों को चिल वाली कॉन्सेप्ट नहीं समझ आती। जाह्नवी द रणवीर शो पर हिंट कर चुकी हैं कि वह सिंगल हैं। उन्होंने कहा था , 'मैं सिंगल हूं और खुश हूं। कई बार अकेलापन महसूस करती हूं।

epaper