DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मां श्रीदेवी की अचानक मौत के बाद जाह्नवी ने बयां की अपने दिल की ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

श्रीदेवी के जाने के बाद जान्हवी कपूर, ख़ुशी कपूर और बोनी कपूर के आसपास पूरी दुनिया बदल गई... जानिए क्या कहा उनकी बेटी जान्हवी ने....

janhvi kapoor

श्रीदेवी का अचानक हुए निधन ने से पूरा देश सदमे की स्थिति में था। श्रीदेवी के जाने के बाद जान्हवी कपूर, ख़ुशी कपूर और बोनी कपूर के आसपास पूरी दुनिया बदल गई। श्रीदेवी के निधन का सबसे ज्यादा उनके परिवार पर पड़ा लेकिन जान्हवी ने अपने पूरे परिवार को इस सदमें बचाने के लिए हर कोशिश की। जान्वही न केवल अपनी बहन खुशी को इस सदमें से उबरा बल्कि पिता को भी इस दुख से उबाराने के लिए उनका काफी ख्याल रखा। श्रीदेवी की मौत को एक साल गुजरने वाला है। लेकिन जान्हवी कपूर को आज भी अपनी मां की कमी खल रही है। जाह्नवी अपनी मां की मौत से अभी तक सदमे में हैं। इस बात खुलासा जान्हवी ने  खुद किया है।

दीपिका पादुकोण के गाने पर CM देवेंद्र फणडवीस की पत्नी अमृता ने कुछ ऐसे किया डांस हुआ, वीडियो हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back home ❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

फिल्मफेयर के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, जान्हवी कपूर से पूछा गया कि क्या वह अपनी माँ की मौत को अपना चुकी हैं? इस पर, जान्हवी ने कहा कि वह अभी भी सदमे की स्थिति में है और यही नहीं बल्कि उन्हें उन चार महीनों के बारे में कुछ भी याद नहीं है। जान्हवी कपूर ने कहा कि मुझे लगता है, मैं अभी भी सदमे की स्थिति में हूँ, सच कहूं तो मुझे लगता है कि मैं अभी भी सदमे में हूं। मुझे अभी तक इस बात का अंदाज़ा नहीं है| ये सब हुआ है इसका प्रोसेस नहीं कर पायी हूँ| मुझे तीन या चार महीने की कोई बात याद नहीं है।

'गली ब्वॉय’ का पोस्टर हुआ रिलीज, कुछ ऐसे नजर आए रणवीर और आलिया

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी ने बताया कि उस वक्त तो मुझे कुछ याद नहीं था लेकिन मुझे याद है कि एक दिन हम हर्ष (अनिल कपूर का बेटा) भईया के कमरे में बैठे थें। तब अर्जुन भईया और अंशुला दीदी (अर्जुन कपूर की बहन) आईं और फिर हमे लगा कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

कनाडा में सुपुर्द-ए-खाक होंगे कादर खान, बेटे ने दी जानकारी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🐒

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

आपको बता दें श्रीदेवी ने फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 300 फिल्में की हैं। लेकिन उनकी अचानक मौत ने सभी को एक दम से तोड़ दिया। आपको बता दें कि श्रीदेवी एक पारिवारिक शादी में शामिल होने के लिए दुबई गयी हुई थी। जहाँ पर उनके होटल के कमरे के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से उनकी मौत हो गई। उस सयम जान्हवी कपूर  अपनी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही थी। लेकिन उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले ही श्रीदेवी इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:janhvi kapoor reveal on sridevis sudden demise i am still in shock