Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़janhvi kapoor replaces priyanka chopra in dostana 2 film

'दोस्ताना-2' में ये एक्ट्रेस करेगी प्रियंका को रिप्लेस, पहली फिल्म में ही तोड़ चुकी हैं कई रिकॉर्ड

साल 2008 में आई फिल्म दोस्ताना के सीक्वल को लेकर काफी चर्चाएं हैं, लेकिन अभी तक फिल्म को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म दोस्ताना को दर्शकों का...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीMon, 20 Aug 2018 12:37 PM
हमें फॉलो करें

साल 2008 में आई फिल्म दोस्ताना के सीक्वल को लेकर काफी चर्चाएं हैं, लेकिन अभी तक फिल्म को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म दोस्ताना को दर्शकों का अच्छा रिसपॉन्स मिला था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म दोस्तना को लेकर अब खबर है कि फिल्म के सीक्वल दोस्ताना-2 को लेकर काम चल रहा है। करण काफी समय से फिल्म लाने की सोच रहे थे, लेकिन अच्छी स्क्रीप्ट न मिल पाने के कारण फिल्म रुकी हुई थी। अब खबर है कि स्क्रीप्ट फाइनल हो चुकी है। बल्कि फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और जाह्नवी कपूर को फाइनल कर लिया गया है। 

 

करण हमेशा से ही फिल्म में यंग स्टार कास्ट को साइन करना चाहते थे और अब फिल्म की स्क्रीप्ट फाइनल होने के बाद स्टार को भी साइन कर लिया गया है। लेकिन अभी थर्ड मेल लीड की तलाश अभी बाकी है। फिल्म की सिर्फ कहानी और कास्ट ही बदली जा रही है। लेकिन पहली फिल्म की तरह इस फिल्म का निर्देशन भी तरुण मनसुखानी ही करने जा रहे हैं। फिल्म को अभी फ्लोर पर जाने में थोड़ा समय लगेगा। फिल्म को लेकर फैंस भी उसके ऑपिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें