DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › जाह्नवी कपूर ने बिना मास्क पहने शख्स को सेल्फी लेने से किया मना, वीडियो वायरल होने के बाद इस बात पर हो गईं ट्रोल
मनोरंजन

जाह्नवी कपूर ने बिना मास्क पहने शख्स को सेल्फी लेने से किया मना, वीडियो वायरल होने के बाद इस बात पर हो गईं ट्रोल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 25 Sep 2021 04:28 PM
जाह्नवी कपूर ने बिना मास्क पहने शख्स को सेल्फी लेने से किया मना, वीडियो वायरल होने के बाद इस बात पर हो गईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बिना मास्क के एक फैन के साथ सेल्फी लेने से मना कर दिया। इस दौरान की सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कई सारी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का मिली जुली प्रतिक्रिया देखी गई। जाह्नवी के इस रिजेक्शन को किसी ने सही ठहराया तो किसी ने उन्हें बुरा-भला कहकर ट्रोल करने लगे हैं। 

मुंबई में स्पॉट हुईं  जाह्नवी 

शुक्रवार को, पपराज़ी ने जाह्नवी को मुंबई में स्पॉट किया। जहां वह किसी रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थीं। इस दौरान  ब्लू क्रॉप टॉप और एक डेनिम में नजर रही जाह्नवी ब्लैक मास्क पहने हुए दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब जाह्नवी सीढ़ियों से नीचे उतर रही होती हैं तभी एक फैन उनके पास जाता है और फोटो क्लिक करने के लिए उनके पास जाता है। 

पहले किया मना फिर क्लिक करवाई सेल्फी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले जाह्नवी ने फैंस के अपील को ठुकरा दिया लेकिन फिर उसके ज्यादा रिक्वेस्ट करने पर मान गई लेकिन सोशल डिस्टेंस बनाएं रखने की शर्त पर फोटो क्लिक करवाईं। इतना ही सेल्फी क्लिक करवाने के बाद जाह्नवी ने फैंन को मास्क पहनने की सलाह देते हुए गुड बाय कह वहां से चलती बनीं। जाह्नवी कपूर के इस वीडियो को बॉलीवुड कैमरामैन विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जहां सोशल मीडिया पर यूजर्स अपना रिक्शन देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। 

वीडियो देखकर यूजर्स करने लगे ट्रोल

जाह्नवी की इस वीडियो को देखने के बाद उनके चाहने वालों ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- कम से कम वह उन्हें अलविदा बोली है, मैंने कोई ऐसा रवैया नहीं देखा जो किसी को हर्ट करे। वह लोगों से फोटो क्लिक करवाई और दूरी शायद कोविड का कारण है बनाया तो इसमें बुरा क्या किया?  एक दूसरे ने लिखा - मास्क बिना लगाए लोगों के संग फोटो क्लिक करवाना बहुत डेयरिंग काम है। हालांकि कुछ लोगों ने जाह्नवी को ट्रोल करते हुए लिखा- एटिट्यूड देखो , कैसे भाग रही हैं। एक दूजे ने लिखा-ज्यादा बनती हैं ये तो। लोगों को जाह्नवी का इतनी तेजी से भागकर गाड़ी में बैठना बुरा लगा है।

 

इन फिल्मों नजर आने वाली हैं जाह्नवी कपूर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जाह्नवी कपूर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ध़ड़क से की थी। पहली ही फिल्म से ही जाह्नवी ने अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लिया था। इसके बाद से ही वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। जाह्नवी की आने वाली फिल्म गुड लक जेरी , दोस्ताना 2 है। वहीं  वह मलयालम हिट 'हेलेन' के रीमेक में भी नजर आने वाली है। 

संबंधित खबरें