DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Janhvi Kapoor ने पोस्ट की अपनी और ईशान की फोटो, Caption में लिखी ये बात जिसे जानकर हो जाएंगे हैरान!

पिछले साल आई फिल्म 'धड़क' (Dhadak) में एक-दूसरे के साथ काम करने के बाद अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खूब आकर्षित किया और अब जाह्नवी का कहना है कि ईशान उनके 'फॉरेवर फैम' का एक हिस्सा है।

Akshay Kumar के पास भी है Avengers के आयरन मैन जैसी ये ‘एक’ चीज, जिसकी फोटो Instagram पर हो रही है वायरल

Avengers endgame box office collection day 2: फिल्म ने भारत में दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई, देखकर दंग रह जाएंगे

जाह्नवी को अक्सर ईशान के साथ घूमते देखा जाता है। अभिनेत्री ने हाल ही में कुछ तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया जिसमें उनके साथ ईशान और निर्देशन शशांक खेतान (जिन्होंने जाह्नवी को पिछले साल आई फिल्म 'धड़क' में एक अभिनेत्री के तौर पर लॉन्च किया था) और जाह्नवी के कुछ दोस्त मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

आईएएनएस के मुताबिक तस्वीर के कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा है ‘फॉरेवर फैम’। फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने अपने चैट शो में जब उनसे उनके रिश्ते के बारे में पूछा तो दोनों ने अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं।

अगर काम की बात करें तो आने वाले समय में जाह्नवी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूह-अफजा' में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही जाह्नवी आईएएफ पाइलट गुंजन सक्सेना पर आधारित फिल्म के लिए भी शूटिंग कर रही हैं। कारगिल युद्ध के दौरान गुंजन ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:janhvi kapoor posted a photo with ishaan khattar says forever fam