DA Image
30 मई, 2020|5:55|IST

अगली स्टोरी

जाह्नवी कपूर ने पैपराजी संग मनाया जन्मदिन, एक्ट्रेस ने नहीं खाया बर्थडे केक, बताई खास वजह

बॉलीवुड एक्टर जाह्नवी कपूर ने शुक्रवार को परिवार के साथ अपना 23वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर अर्जुन कपूर और अंशुला के घर पर शानदार प्रोग्राम रखा था, जिसमें जाह्नवी कपूर ने केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। हालांकि, जाह्नवी ने मीडिया और पैपराजी के साथ एक बार फिर केट काटा, लेकिन केक नहीं खाया। इसकी वजह उन्होंने अपनी डाइट बताई। जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

वीडियो में दिख रहा है कि जाह्नवी कपूर के सामने कई सारे केक हैं। वह उनमें से एक केट काटती हैं। इसके बाद वह सभी को केक खाने के लिए कहती हैं। इस दौरान एक महिला फोटोग्राफर उन्हें केक खिलाने की कोशिश करती हैं, लेकिन वह थोड़ा सा ही खाती हैं। जाह्नवी कहती हैं कि वह अभी डाइट पर हैं। इसलिए केक नहीं खा सकती। बता दें कि जाह्नवी अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं। सोशल मीडिया पर उनके एक्सरसाइज के दौरान की फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌈🌞

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

गलतियां करने में कोई बुराई नहीं, लेकिन सीखना जरूरी है: सैफ अली खान

जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही Gunjan Saxena: The Kargil Girl में दिखाई देने वाली हैं। इसमें जाह्ववी के अलावा पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी अहम रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी कपूर राजकुमार राव के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही अफ्जा में लीड रोल प्ले कर रही हैं। साथ ही वह करण जौहर की फिल्म तख्त में भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Janhvi Kapoor politely refuses to eat her birthday cake because of her diet video viral