DA Image
11 अप्रैल, 2021|3:01|IST

अगली स्टोरी

अपने दूल्हे को लुंगी में देखना चाहती हैं जाह्नवी कपूर, अपनी शादी में खाएंगी केले के पत्ते पर खाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रूही' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान जाह्नवी अपने फिल्मी करियर से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े हर सवालों का जवाब बड़े ही बिंदास अंदाज में दे रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी शादी और अपने लाइफ पार्टनर के लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिसे लेकर बी-टाउन में गॉसिप हो रही है। 

शादी में केले के पत्ते पर खाएंगी खाना

ब्राइड्स टुडे मैगजीन को दिए इंटरव्यू के दौरान, जाह्नवी ने कहा कि उनके मन में अपनी शादी को लेकर जो विचार है वह पहले से उसकी इमेज बना ली हैं। उन्होंने कहा कि मेरे मन में उस दिन की एकदम साफ तस्वीर है। वह कहती हैं कि मैं तिरुपति में शादी करना चाहती हूं। उस दिन मैं गोल्ड ज्वैलरी और  कांजीवरम साड़ी पहनूंगी, मेरे बालों में खूब सारा मोगरा सजा होगा। मेरे पति लुंगी पहने होंगे और हम केले के पत्ते पर खाना खाएंगे। 

इतनी सस्ती नहीं... टैक्स चोरी मामले में IT रेड पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, आरोपों का ऐसे दिया जवाब

तिरुपति में ही शादी

जब जाह्नवी से तिरुपति में ही शादी क्यों करेंगी ? ये सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मेरा सबसे ज्यादा टाइम तिरुपति में बीतता है। मैं अकसर वहां जाती हूं इसलिए मैं अपनी जिंदगी का इतना बड़ा फैसला यहीं से लेना चाहती हूं।  जाह्नवी कपूर के मुताबिक वह तिरुपति में किसी की शादी अटेंड करने गई थीं, जहां उन्होंने खूब मस्ती की थीं और वहां के कल्चर के बारें में जानकर बहुत खुश हुईं। वह शादी बहुत ही सिंपल थी इसलिए  ऐसे में उन्हें अपनी शादी के लिए यह विचार उनके मन में आया। 

इलियाना ने बॉडी शेमिंग को लेकर की खुलकर बात, बोलीं- कोई परफेक्ट नहीं

किससे और कैसी होगी शादी?

वह आगे कहती हैं कि मैं ऐसा कुछ चाहती हूं जो असली हो, खास लोगों के बीच हो और जैसी मैं हूं उनसे जुड़ा हो। मुझे धूमधाम फैंसी ढंग से शादी नहीं करनी है। मेरी शादी बहुत पारंपरिक होगी। वह कहती हैं कि तिरुपति में मैं उस शख्स से शादी करना चाहूंगी जिसे मैं प्यार करती हूं। 

शहनाज गिल ने एसिड अटैक की धमकी देने वालों को कहा- शुक्रिया

फिल्म 'रूही' 11 मार्च को सिनेमाघरों में  रिलीज

जाह्नवी की अपकमिंग फिल्म 'रूही' 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।लॉकडाउन खुलने के बाद थियेटरों में रिलीज होने वाली यह पहली बड़ी फिल्म है। हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक हॉरर- कॉमेडी है, जिसे प्रोड्यूस किया है दिनेश विजन ने। इस फिल्म के जाह्नवी के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टार हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज किये गए हैं, जिसे पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है। कोई शक नहीं दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Janhvi Kapoor opens up about her dream wedding and reveals about her future husband during Rajkummar Rao horror comedy film Roohi promotion