फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनJanhvi Kapoor Trolled: महिला को इग्नोर करने पर जाह्नवी कपूर हुईं ट्रोल, लोग बोले- अकड़ देखो

Janhvi Kapoor Trolled: महिला को इग्नोर करने पर जाह्नवी कपूर हुईं ट्रोल, लोग बोले- अकड़ देखो

जाह्नवी कपूर कही भी जाती हैं, उनके फैन्स उन्हें घेर लेते हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे लोग उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करने लगे। जाह्नवी कपूर, शनाया और अनन्या के साथ स्पॉट की गईं।

Janhvi Kapoor Trolled: महिला को इग्नोर करने पर जाह्नवी कपूर हुईं ट्रोल, लोग बोले- अकड़ देखो
Deepali Srivastavaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 17 May 2022 04:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है और यही वजह है कि एक्ट्रेस कही भी जाती हैं तो फैन्स उन्हें घेर लेते हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ बांद्रा में स्पॉट की गई। ये फ्रेंड्स गर्ल्स गैंग गाड़ी से उतरा और होटल की ओर जाने लगा। जाह्नवी को देखते ही लोग उनका नाम जोर-जोर से चिल्लाने लगे लेकिन एक्ट्रेस भीड़ से बचते हुए आगे निकल रही थीं। इसी बीच एक महिला उनके पीछे आई और सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करने लगी। जिसे शायद जाह्नवी ने नहीं देखा और वह आगे बढ़ गईं। बस इसी बात पर लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

गर्ल्स गैंग के साथ जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर की फिल्में अच्छी चल रही हैं और लोग उनके स्वभाव को पसंद करते हैं। लेकिन ये पहली बार है जब जाह्नवी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर लोग जाह्नवी कपूर को खूब ट्रोल कर रहे हैं और खरी खोटी सुना रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में जाह्नवी कपूर, अनन्या और शनाया के साथ कार से उतरते हुए दिख रही हैं।

महिला को किया नजरअंदाज

जाह्नवी ने मस्टर्ड येलो कलर का टॉप और ग्रीन कलर की स्कर्ट पहनी हुई है। तो वहीं अनन्या पांडे पिंक कलर की ड्रेस में दिखीं और शनाया कपूर ने गोल्डन कलर की शिमरी ड्रेस कैरी की हुई थी। तीनों दोस्त कार से उतरकर भीड़ से बचते हुए होटल की ओर जा रही थीं। इसी बीच जाह्नवी कपूर के पीछे एक महिला फोन लेकर आती है और सेल्फी लेने के लिए कहती है, लेकिन एक्ट्रेस उसे बिना देखे आगे बढ़ जाती हैं।

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने शनाया कपूर और दोस्तों संग की पार्टी, फोटोज देखकर लोगों ने पूछा- बॉयफ्रेंड है क्या?

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं जाह्नवी

जाह्नवी कपूर की इस हरकत पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे। एक यूजर ने लिखा- 'अकड़ देख रहे हो इनकी।' तो वहीं अन्य एक ने लिखा- 'उनके चेहरे पर दिख रहा है कि मैं अमीर लड़की हूं और गरीब लोगों से बात नहीं करती।' एक और यूजर ने लिखा- 'एक्टिंग आती नहीं है और घमंड भरा पड़ा है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'सभी ओवरएक्टिंग की दुकान एक ही वीडियो में दिख रही है और घमंड साफ दिख रही है।'

epaper