DA Image
3 जून, 2020|9:48|IST

अगली स्टोरी

हाउस हेल्प के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर जाह्नवी कपूर ने किया रिएक्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

एक्टर जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम के सहारे से पिता बोनी कपूर द्वारा दिए गए मैसेज को शेयर किया है। दरअसल, खबर आई थी कि जाह्नवी कपूर के हाउस हेल्प कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जाह्नवी कपूर का कहना है कि परिवार इस मुश्किल घड़ी में साथ है और वह जल्द ही इससे बाहर आएंगे। कपूर परिवार ने 14 दिनों के लिए घर में कैद होने का फैसला लिया है और सभी क्वारंटाइन हो चुके हैं। 

मैसेज शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर लिखती हैं कि घर पर रहना ही हम सबके लिए बेहतर उपाय है। आप लोग भी सुरक्षित रहिए। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब जाह्नवी के दोस्तों को यह बात पता चली तो उन्होंने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कॉमेंट कर सुरक्षित रहने की सलाह दी। कार्तिक आर्यन ने लिखा कि बहुत अच्छा किया जो आप लोगों ने इतनी तेजी के साथ फैसला लिया। जागरूकता फैलाते रहें यही बेहतर है। वहीं, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और मसाबा ने हार्ट इमोजी बनाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर के हाउस हेल्प चरण साहू (23) परिवार के साथ ग्रीन एकर्स, लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स, अंधेरी, मुंबई में बोनी, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ रहते हैं। 

दीया मिर्जा को आई 'मिस इंडिया पेजेंट' के दिनों की याद, कहा- 16 साल की उम्र में करनी शुरू की थी पार्टटाइम जॉब

मनीष पॉल ने खुद को बताया 'लालची कलाकार', कहा- लोगों का मनोरंजन करना मेरा फर्ज है

16 मई को तबीयत खराब होने के कारण बोनी कपूर ने उन्हें तुरंत टेस्ट कराने के लिए हॉस्पिटल भेजा और उसके बाद से उन्हें आइलेशन में रखा। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बोनी कपूर ने सोसाइटी एडमिन और बीएमसी को इसकी जानकारी दी। बीएमसी और राज्य सरकार ने मिलकर चरण को क्वारंटाइन सेंटर भेजने की प्लानिंग की। 

बोनी कपूर कहते हैं कि मैं, मेरे बच्चे और घर में मौजूद बाकी का स्टाफ ठीक है। और हम में से किसी में भी कोरोना के लक्ष्ण नजर नहीं आ रहे हैं। बल्कि, हम में से कोई भी घर से बाहर नहीं निकला है, जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है। महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने हमारी मदद की। मेडिकल टीम और बीएमसी द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का हम सभी पालन कर रहे हैं। चरण जल्द ही ठीक होकर घर वापस आएंगे और हमारे साथ रहेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Janhvi Kapoor: House Help Test Corona Positive: Shares A Message On Instagram: Post: Viral: