DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'indias most wanted' में अर्जुन का लुक देखकर जाह्नवी ने की जमकर तारीफ, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

 janhvi kapoor arjun kapoor

अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म 'इंडिया मोस्ट वांटेड' पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर से अर्जुन कपूर के लुक का खुलासा हो गया है। पोस्टर देखकर बॉलीवुड के कई सितारों ने अर्जुन को बधाई दिए। बधाई की इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी भी शामिल रही। जान्हवी ने अपने भाई अर्जुन को बधाई देने के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में सौतेली बहन जाह्नवी कपूर अपने भाई की सराहना भी की है। 

जाह्नवी ने एक और स्टोरी डाली जिसमे उन्होंने कई कार्टून वाले इमोजी डाले। उनके साथ साथ जाह्नवी ने लिखा-पोस्टर वास्तव में शब्द और इमोजी से बिगाड़ने के लिए बहुत कूल था। इसके लिए बहुत उत्साहित हूँ। 

'कुली नं.1' रीमेक में नजर आ सकते हैं गोविंदा! वरुण धवन-सारा खान की बनेंगी जोड़ी

janhvi kapoor has a special comment on arjun kapoor film indias most wanted

लारा दत्ता को प्रपोज करने के लिए महेश भूपति ने खुद से किया था ये काम

पोस्टर साझा किए जाने के तुरंत बाद,  अनिल कपूर ने भी अपने भतीजे को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी। इसके बाद अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा सहित कई स्टार्स ने इस पर टिप्पणी की। मलाइका ने कमेंट में फायर इमोजी बनाया और परिणीति चोपड़ा ने कमेंट में लिखा, "चेहरा नहीं दिख रहा। वरुण धवन ने भी आंख वाला इमोजी बनाकर कमेंट किया।

'कुली नं.1' रीमेक में नजर आ सकते हैं गोविंदा! वरुण धवन-सारा खान की बनेंगी जोड़ी

आपको बता दें कि राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म 24 मई को रिलीज़ हो रही है। फिल्म एक ऐसे गुप्त शिकार के बारे में है जो 2012 और 2014 के बीच देश के सबसे खतरनाक आतंकवादी को पकड़ने के लिए किया जाता है। फिल्म के निर्देशक ने मिड-डे को बताया कि ऐसे वक़्त पर जब दर्शको को सुपरहीरो फिल्में पसंद आ रही हैं, मेरी फिल्म वास्तविक हीरो के बारे में है जो ज़िन्दगी बचाता है और वास्तविक दुनिया में निर्धारित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Janhvi Kapoor Has A Special comment on Arjun Kapoor film indias most wanted poster and Malaika Arora Also Comment