Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Janhvi Kapoor friend offers an ice cream to wake her up from a nap watch video

जाह्नवी कपूर को नींद से उठाने के लिए दोस्त ने दी आईस्क्रीम, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी बहन खुशी के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह अपनी कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं और इसी बीच उन्होंने अपना एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रही...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 4 Feb 2020 06:16 PM
हमें फॉलो करें

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी बहन खुशी के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह अपनी कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं और इसी बीच उन्होंने अपना एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रही है। वीडियो में जाह्नवी एक बेबी की तरह सो रही हैं और तभी कोई आईस्क्रीम लेकर उनके पास आता है और वह उठकर आईस्क्रीम खाती हैं। जाह्नवी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, कुछ लोगों को उठने के लिए अलार्म चाहिए और मुझे आईस्क्रीम।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NMF NEWS OFFICIAL (@nmfnewsofficial) on

जाह्नवी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आई थीं। यह एक हॉरर फिल्म थी जो नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई थी। जाह्नवी के पास अभी कई प्रोजेक्टस हैं जिनमें वह नजर आने वाली हैं। उनकी अगली फिल्मों में ‘रूही अफ्जा’, ‘दोस्ताना 2’, तख्त और ‘गुंजन सक्सेना बायोपिक’ शामिल हैं। 

खबर यह भी है कि एक विशेष प्रोजेक्ट में जाह्नवी अपने पापा और फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ काम करेंगी। ‘बॉम्बे गर्ल’ नामक यह फिल्म जनवरी 2020 में बननी शुरू हो जाएगी। यह उनके और बोनी के लिए बेहद खास फिल्म होगी। इस फिल्म के लिए बोनी ने निर्माता महावीर जैन के साथ पहली बार हाथ मिलाया है।’ 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें