अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Dhadak के सेट पर जाह्नवी को हुआ था श्रीदेवी की मौजूदगी का अहसास, खुद किया खुलासा

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। जाह्नवी इन दिनों जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन्स में बिजी है।

 Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। जाह्नवी इन दिनों जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन्स में बिजी है। इसी दौरान एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी से जुड़ी एक दिलचस्प बात का खुलासा किया है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। जाह्नवी का ये खुलासा सुनकर आप चौंक भी सकते हैं, क्योंकि 'धड़क' की शूटिंग के दौरान उन्हें अपनी मां के होने का अहसास हुआ था।

Video: लंदन की सड़कों पर आम्रपाली दुबे का जलवा, ठुमके देख छूटे निरहुआ के पसीने

रिलीज से पहले Controversy में घिरी सनी लियोनी की बायोपिक KARENJIT KAUR, 'कौर' शब्द पर विवाद

https:/

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

ऐसा लगा मां सामने खड़ी हैं-जाह्नवी...
एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि मुझे एक बार सेट पर एक शॉट के दौरान ऐसा लगा जैसा मॉम श्रीदेवी सामने खड़ी हों। जाह्नवी ने कहा, 'मैं ममा की बेटी हूं और मैं उनकी ही जैसी दिखती भी हूं, लेकिन मैं जानती हूं कि मैं अलग हूं। वहां एक शॉट चल रहा था, जब मैं एक सीन दूध पी रही होती हूं। एक पल के लिए मुझे लगा जैसे मेरी जगह वहां ममा हों...फिर मैं बोल पड़ी, ओह गॉड, यहां ममा नहीं हैं? दरअसल, उस शॉट में मैं खुद से जुड़ी चीजों में खो गई थी। मुझे लगा, हे भगवान, क्या वो नहीं थी, दरअसल, इस सीन में मेरा साइड प्रोफाइल है।’

इसके बारे में जब उनसे पूछा गया कि आखिर उन्हें ऐसा कैसे लगा तो उन्होंने कहा, ‘मेरे दिमाग में मम्मा की वो इमेज है जब वो सुबह जूस पीया करती थी। उस पल जब मैं जगती थी और उनकी ओर देखती थी तो मैं उन्हें जूस पीते हुए साइड से देखा करती थी। इसीलिए हां, वो पल मुझे याद आया।’ये बात अजीब है लेकिन जाह्नवी के लिए ये बहुत मायने रखती है। https:/

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

फरवरी में हुआ था श्रीदेवी का निधन...
श्रीदेवी का निधन इसी साल फरवरी में तब हुआ था जब वो बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी अटैन करने के लिए दुबई गई थीं। वहीं के एक होटल रूम के बाथरूम में डूबने से उनकी मौत हुई। उस दौरान जाह्नवी उनके साथ नहीं थी वो अपनी फिल्म धड़क की शूटिंग के लिए मुंबई में थी। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर शंशाक खेतान ने ये खुलासा किया था कि श्रीदेवी के निधन के 13 दिन बाद ही जाह्नवी ने अपनी फिल्म धड़क की शूटिंग शुरू कर दी थी।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Janhvi Kapoor felt mom Sridevi presence while shooting for Dhadak