फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकरण जौहर की पार्टी में Oops Moment का शिकार हुईं जाह्नवी कपूर? ड्रेस के चलते मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल

करण जौहर की पार्टी में Oops Moment का शिकार हुईं जाह्नवी कपूर? ड्रेस के चलते मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल

Janhvi Kapoor's Oops Moment: करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में पहुंची जाह्नवी कपूर ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। तो वहीं मलाइका अरोड़ा अपनी अजीबोगरीब स्टाइल के चलते खूब ट्रोल हो रही हैं।

करण जौहर की पार्टी में Oops Moment का शिकार हुईं जाह्नवी कपूर? ड्रेस के चलते मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 26 May 2022 07:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

करण जौहर ने बीती रात ही मुंबई में अपने 50वें जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूद अपने खास दोस्तों को बुलाया और इस दौरान हर किसी ने अपनी मौजूदगी से महफिल में चार चांद लगा दिए। पार्टी में सलमान खान, रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुराना, कटरीना कैफ, विकी कौशल समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। जश्न की रात से सामने आईं तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। ऐसे में पार्टी में पहुंचे सितारों के स्टाइल और ड्रेसेस पर भी लोग जमकर कॉमेंट्स कर रहे हैं। करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी (Karan Johar's 50th Birthday Party) में पहुंची जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी ड्रेसेस के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। 

जाह्नवी के साथ Oops Moment
जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में करण जौहर ने ही लॉन्च किया था और उनके लिए वह बेहद ही खास हैं। करण की बर्थडे पार्टी में जाह्नवी की खुशी देखते ही बन रही थी। इस पार्टी में वह शिमरी ड्रेस में दिखीं, लेकिन कई मौकों पर वह इस ड्रेस के चलते असहज भी हुईं। पार्टी से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे साफ है कि जाह्नवी इस शिमरी ड्रेस के चलते ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हुईं। 

यह भी पढ़ें- करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर सलमान खान ने अकेले ही मारी एंट्री, सबा आजाद के साथ दिखे ऋतिक रोशन

ट्रोल हो रही हैं मलाइका 
मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने रिवीलिंग ड्रेसेस के चलते ट्रोल्स का निशाना बनती रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। करण जौहर की पार्टी में मलाइका ने नियॉन रंग का आउटफिट कैरी हुआ था। इस ड्रेस को देखते ही लोग मलाइका को अपना स्टाइलिस्ट बदलने की सलाह देने लगे हैं। खैर इस पार्टी में शिरकत करने वाली कटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, तब्बू, नव्या नवेली और सारा अली खान के स्टाइल ने हर किसी का दिल जीत लिया है। 

epaper