Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़janhvi kapoor dance on Aishwarya Rai song Salaam from Umrao Jaan

Video: ऐश्वर्या राय के गाने पर जाह्नवी कपूर किया शानदार डांस , उमराव जान के अंदाज से लूटी महफिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा गया कि जाह्नवी ऐश्वर्या राय के सॉन्ग...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 13 April 2020 12:59 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा गया कि जाह्नवी ऐश्वर्या राय के सॉन्ग 'सलाम' (Salaam) पर बेहद खूबसूरत अदाओं के साथ डांस कर रही हैं। ये गाना ऐश्वर्या की फिल्म 'उमराव जान' का है और अब जाह्नवी भी इस गाने पर अपने डांस से लोगों को इम्प्रेस कर रही हैं। 

इंटरनेट पर वायरल वीडियो में जाह्नवी पंजाबी सूट में अपने खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। वीडियो में जाह्नवी के एक्सप्रेशन्स फैन्स का खूब दिल जीत रहे हैं। जाह्नवी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं अपने क्लासरूम को बहुत मिस कर रही हूं. लेकिन कहीं भी और किसी भी जगह को क्लासरूम बनाया जा सकता है, है ना।

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी कपूर ,करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त में नजर आयेगी जिसमें रणवीर सिंह भी एक महत्वपूर्ण किरदार को निभाते दिखेंगे। इसके अलावा जाह्नवी कपूर रूही अफजानी और गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें