Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़janhvi-kapoor-confirms-madhuri-dixit-to-replace-sridevi-in-abhishek-varmans-shiddat

OMG: माधुरी ने ली श्रीदेवी की जगह तो बेटी जाह्नवी ने कही ये बात

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अभी तक अपनी मां को खोने के गम से उबरी नहीं हैं। हालांकि, वो अब नॉर्मल हैं। लेकिन मां से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखती हैं। जिसका सबूत है उनका ये इंस्टा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 19 March 2018 03:46 PM
हमें फॉलो करें

भावुक हुई बेटी

1 / 2

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अभी तक अपनी मां को खोने के गम से उबरी नहीं हैं। हालांकि, वो अब नॉर्मल हैं। लेकिन मां से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखती हैं। जिसका सबूत है उनका ये इंस्टा पोस्ट। जो उन्होंने तब किया जब उनकी मां श्रीदेवी की जगह माधुरी दीक्षित ने ले ली।

Race 3 First Look: सलमान ने शेयर किया अपना लुक, जैकलीन बोलीं- 'सिकंदर...'

सलमान के साथ काम कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस, अब इलाज के लिए भी पैसे नहीं...

माधुरी ने ली श्रीदेवी की जगह...
दरअसल, डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की अपकमिंग फिल्म शिद्दत में पहले श्रीदेवी अहम रोल निभाने वाली थीं। लेकिन उनके निधन के बाद फिल्म को लेकर सवाल उठने लगे। ऐसे में माधुरी दीक्षित इस फिल्म का हिस्सा बनीं। इस बात से जाह्नवी काफी इमोशनल हो गईं और उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज माधुरी के नाम लिख डाला- "अभिषेक वर्मन की अगली फिल्म मेरी मां के दिल के बेहद करीब थी। पापा, खुशी और मैं माधुरी जी के शुक्रगुजार है कि वो अब इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा हैं।"

बता दें कि करण जौहर के प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर अहम रोल में नजर आएंगे।

आगे पढ़िए मिट रही हैं सौतेले भाई से जाह्नी की दूरियां...
 

भाई से मिलने पहुंचीं जाह्नवी

2 / 2

श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर के सौतेले बच्चों के बीच दूरियां कम होती दिख रही हैं। पहले तो श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में अर्जुन कपूर ने सारे काम संभाले और अब श्री की बड़ी बेटी जाह्नवी अपने सौतेल भाई से मिलने उनके घर पहुंचीं। जबकि पहले इन भाई-बहनों के बीच कोई इंटरेक्शन नहीं था।

VIDEO: करण जौहर ने ऐसे मनाया मां का 75वां बर्थडे, करीना से लेकर काजोल तक ये सेलेब्स हुए शामिल

Ek Do Teen Video: 'बागी-2' के गाने में जैकलीन ने लगाई आग, लेकिन माधुरी के सामने पड़ीं फीकी

बोनी कपूर और खुशी भी थे साथ...
इस दौरान जाह्नवी अकेले नहीं थी। पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी भी उनके साथ थीं। घर से बाहर निकलते हुए अर्जुन ने अपने पिता को गले लगाया इस दौरान वो काफी इमोशनल दिखे। 

मां मोना के निधन के बाद बढ़ गई थी दूरियां...
अर्जुन कपूर की मां और बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के निधन के बाद दोनों परिवारों में दूरियां पहले से ज्यादा बढ़ गई थीं। क्योंकि, श्रीदेवी मोना की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हुई थीं।

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही अर्जुन अपनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैड' की शूटिंग से वापस मुंबई लौटे हैं। फिल्म की शूटिंग पटियाला में हो रही थी।

ऐप पर पढ़ें