Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़janhvi kapoor carries her pillow at airport people troll her calls it new fashion

एयरपोर्ट पर श्रीदेवी का तकिया लेकर पहुंची जाह्नवी कपूर? वीडियो पर उठे सवाल

Janhvi Kapoor Airport Look: जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक की तारीफ की जा रही है। हालांकि कुछ लोग उनके हाथ में तकिया देखकर सवाल उठा रहे हैं। इससे पहले आमिर खान भी पिलो लिए दिख चुके हैं।

एयरपोर्ट पर श्रीदेवी का तकिया लेकर पहुंची जाह्नवी कपूर? वीडियो पर उठे सवाल
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 1 Dec 2022 12:02 PM
हमें फॉलो करें

सिलेब्रिटीज के एयरपोर्ट लुक्स अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जाह्नवी पलाजो सूट और दुपट्टे में काफी प्यारी लग रही हैं। हालांकि उनके हाथ में तकिये ने सबका ध्यान खींचा है। कई लोग इस बात पर ट्रोलिंग भी कर रहे हैं। लोग इसे नया फैशन बता रहे हैं। जाह्नवी पहले भी इस पिलो के साथ दिखाई दी हैं। वैसे इससे पहले आमिर खान भी कई बार फ्लाइट में तकिया साथ ले जाते देखे गए हैं।  

लोगों ने पूछा, विमान में तकिया क्यों?

जाह्नवी कपूर ट्रडिशनल लुक में काफी प्यारी दिखती हैं। रीसेंटली वह एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। उन्होंने आसमानी रंग का पलाजो सूट पहना था। वह कंधे पर बैग टांगे थीं। हाथ में तकिया भी ले रखा था। लोगों ने जाह्नवी के तकिये को लेकर तरह-तरह के सवाल किए हैं। पपराजी विरल भैयानी के इंस्टा पर शेयर वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, पिलो!! कौन सी एयरलाइन में ट्रैवल कर रही हो। एक यूजर ने इस पर जवाब दिया, यह उसकी मॉम का तकिया है। वह हमेशा साथ रखती है। एक ट्रोल ने लिखा है, तकिये में क्या छिपा ले जा रही है। एक और ने लिखा है, पिलो क्यों लेकर जा रही विमान में? 

आमिर भी लेकर चलते हैं तकिया

बता दें कि जाह्नवी कपूर पहले भी यह तकिया लेकर एयरपोर्ट पर दिखी हैं। तब भी यह चर्चा था कि यह उनकी मां का तकिया है। हालांकि जाह्नवी की तरफ से ऐसा कोई स्टेटमेंट नहीं आया। आमिर खान भी पहले अपने तकिये की वजह से चर्चा में रह चुके हैं। वह अक्सर अपने तकिये के साथ देखे जाते हैं। एक बार करीना कपूर भी तकिये के साथ उनकी तस्वीर पोस्ट कर चुकी हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें