Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Janhvi Kapoor-behind-the-scenes-video-of Vogue India Cover for June 2018

VIDEO: तो इस मामले में मां श्रीदेवी को फॉलो करती हैं जाह्नवी कपूर

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने कुछ दिन पहले ही फेमस फैशन मैगजीन वोग के लिए एक फोटोशूट कराया था। जिसमें उनका हॉट और सेंसुअस लुक देखने को मिला...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 10 June 2018 03:54 PM
हमें फॉलो करें

मां श्रीदेवी को फॉलो करती हैं जाह्नवी

1 / 2

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने कुछ दिन पहले ही फेमस फैशन मैगजीन वोग के लिए एक फोटोशूट कराया था। जिसमें उनका हॉट और सेंसुअस लुक देखने को मिला था। हाल ही में इस शूट का बिहान्ड द सीन्स वीडियो सामने आया है। जिसमें जाह्नवी मैगजीन के कवर पेज के लिए डिफरेंट-डिफरेंट पोज देती नजर आ रही हैं। इसी के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे कर रही हैं। तो आइए जानते हैं जाह्नवी के दिल की बात...

PHOTOS: प्यार में ऐसे डूबीं जाह्नवी, जानें कब रिलीज होगा 'धड़क' का Trailer

VIRAL: सामने आया 'किन्नर बहू' का Wedding Card, मुंबई से दूर यहां हो रही है शादी

फैशन के मामले में मां को करती हैं फॉलो... 
यूं तो जाह्नवी खुद काफी स्टाइलिश हैं, लेकिन फैशन के मामले में उनकी प्रेरणा और कोई नहीं बल्कि उनकी मां श्रीदेवी हैं। जी हां, जाह्नवी के मुताबिक फैशन के मामले में वो अपनी मां को फॉलो करती हैं।

फेवरेट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल नहीं मां...
वीडियो इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी पसंदीदा हीरोइन्स की लिस्ट में नूतन, मधुबाला, वहीदा रहमान और मीना कुमारी जैसी वेटरन एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं। लेकिन शॉकिंग बात ये है कि जाह्नवी की इस लिस्ट में उनकी मां श्रीदेवी का नाम ही शामिल नहीं है।

बता दें कि जाह्नवी की पहली बॉलीवुड फिल्म धड़क का ट्रेलर 11 जून को रिलीज होना है। ये मूवी सुपरहिट मराठी ब्लॉकबस्टर सैराट का हिंदी रीमेक है। फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। ये मूवी 20 जुलाई को रिलीज होगी।

आगे पढ़िए जाह्नवी की लाइफ की सबसे बड़ी उपलब्धि के बार में...
 

जाह्नवी के दिल की बात

2 / 2

'धड़क' में काम करना सबसे बड़ा उपलब्धि...
जाह्नवी के मुताबिक फिल्म धड़क में काम करना उनके लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है। वो इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश है। इसमें उनका रोल काफी चैलेंजिंग है।

अगले एक साल में ये काम करने वाली हैं जाह्नवी... 
जाह्नवी के मुताबिक अगले एक साल में वो ढेर सारी मूवीज, एक्टिंग और कई फोटोशूट करने वाली हैं। वैसे इस फोटोशूट में जाह्नवी की अदाएं काफी कातिलाना थीं। उनका लुक और किलर स्माइल किसी का भी दिल चुरा सकती हैं।  

ऐप पर पढ़ें