DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › ‘रूही’ के बाद एक बार दिखने वाली है जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी
मनोरंजन

‘रूही’ के बाद एक बार दिखने वाली है जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 04 Aug 2021 05:34 AM
‘रूही’ के बाद एक बार दिखने वाली है जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी

बॉलीवुड हॉरर-कॉमेडी ‘रूही’ में एक साथ काम करने के बाद जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर साथ-साथ दिखने वाले हैं। ताजा खबरों की मानें तो इन दोनों को लेकर धर्मा प्रोडक्शन फिल्म' गुंजन सक्सेना' के डायरेक्टर शरण शर्मा से हाथ मिलाया है। ये दोनों जल्द ही अपनी नई कमेस्ट्री से फैंस का दिल जीतेंगे।

क्रिकेटर्स के भूमिका में होंगे जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शरण शर्मा जल्द ही अपनी अगली फिल्म शुरू करने वाले हैं, जिसमें राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर दिखाई देंगे। दोनों इस फिल्म में क्रिकेटर्स के किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म के लिए दोनों कलाकार क्रिकेट की ट्रेनिंग लेंगे। फिल्म की कहानी फिक्शनल होगी, जिसमें इमोशन्स का तड़का लगाया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, इस साल के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। अभी तक फिल्म का टाइटल नहीं बताया गया है मगर इतना पता चला है कि इसे करण जौहर प्रड्यूस करने जा रहे हैं। 

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म

अब जाह्नवी और राकुमार के काम की बात करें तो जाह्नवी के पास फिल्म के अलावा और भी कई फिल्में हैं, जिसकी शूटिंग खत्म  करने के बाद वह इस फिल्म की शूटिंग करेंगी। जाह्नवी अपकमिंग फिल्म 'हेलेन' में दिखने वाली हैं । इस फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर प्रड्यूस कर रहे हैं। हालांकि अभी वह करण जौहर के प्रॉडक्शन की फिल्म 'दोस्ताना 2' शूटिंग में बिजी हैं। राजकुमार राव की बात करें तो वह फिल्म 'हम दो हमारे दो' और सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' के सीक्वल 'बधाई दो' में दिखने वाले हैं।

संबंधित खबरें