फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनJanhit Mein Jaari: नुसरत भरूचा की फिल्म ने पहले ही दिन दिखाई सुस्ती, इतना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Janhit Mein Jaari: नुसरत भरूचा की फिल्म ने पहले ही दिन दिखाई सुस्ती, इतना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Janhit Mein Jaari Box Office Day 1: फिल्म की कहानी लिखी है 'ड्रीम गर्ल' फेम राइटर राज शांडिल्य ने, लेकिन इतने तगड़े कॉम्बिनेशन के बावजूद फिल्म का ओपनिंग डे बिजनेस महज 20-30 लाख रुपये के बीच ही रहा है।

Janhit Mein Jaari: नुसरत भरूचा की फिल्म ने पहले ही दिन दिखाई सुस्ती, इतना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 11 Jun 2022 02:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म 'जनहित में जारी' शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म का ट्रेलर काफी इंप्रेसिव था और फिल्म को लेकर चल रही प्रोमोश्नल एक्टिविटीज के बाद माना जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस करेगी, हालांकि ये उम्मीद के मुताबिक बिजनेस कर पाने में नाकाम रही है। फिल्म को हॉलीवुड की मेगा बजट मूवी Jurassic World Dominion के साथ रिलीज किया गया था जिसने 8 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग की है।

पहले दिन इतना रहा फिल्म का कलेक्शन
बात करें नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' के बारे में तो इस फिल्म के जरिए निर्देशक जय बसंतु सिंह ने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। फिल्म की कहानी लिखी है 'ड्रीम गर्ल' फेम राइटर राज शांडिल्य ने, लेकिन इतने तगड़े कॉम्बिनेशन के बावजूद फिल्म का ओपनिंग डे बिजनेस महज 20-30 लाख रुपये के बीच ही बताया जा रहा है।

इतना रहा फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक Janhit Mein Jaari की टीम ने बताया कि पहले दिन तकरीबन 50 हजार दर्शकों ने सिनेमाघरों में जाकर ये फिल्म देखी है। फिल्म का ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन 56 लाख 70 हजार रुपये के आसपास रहा है। फिल्म की कहानी एक कॉन्डम बेचने वाली लड़की के बारे में है जो कई तरह के सामाजिक हालातों का सामना करती है।

फर्स्ट हाफ दमदार, लेकिन सेकेंड हाफ में...
बात करें फिल्म के रिव्यू के बारे में तो HT की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में ना तो हंसी मजाक है और ना ही ये सही तरह से अपना मैसेज ही डिलीवर कर पाती है। फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत ही शानदार है लेकिन सेकेंड हाफ में यह अपनी बात को उस पुश के साथ डिलीवर नहीं कर पाती जिसकी इससे उम्मीद की जा रही थी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।