DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › जम्मू- कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से आमिर खान और किरण राव ने की मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई बात
मनोरंजन

जम्मू- कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से आमिर खान और किरण राव ने की मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई बात

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 31 Jul 2021 08:52 PM
जम्मू- कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से आमिर खान और किरण राव ने की मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई बात

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पूर्व पत्नी व प्रोड्यूसर- डायरेक्टर किरण राव (Kiran Rao) ने जम्मू- कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Jammu and Kashmir Lt Gov Manoj Sinha) से राजभवन में मुलाकात की।   

फिल्म नीति पर चर्चा
जम्मू- कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ आमिर खान और किरण राव की एक तस्वीर जेएंडके के एलजी ऑफिस के अकाउंट से ट्वीट की गई है। ट्वीट में बताया गया कि तीनों ने जम्मू-कश्मीर की नई फिल्म नीति पर चर्चा की, जो जल्द ही रिलीज होगी। इसके साथ ही आगे बताया गया कि बॉलीवुड में जम्मू-कश्मीर को पहले जैसा महत्व देने और इसे पसंदीदा फिल्म शूटिंग गंतव्य बनाने पर भी बात की गई।

लाल सिंह चड्ढा के शूट में बिजी आमिर
बता दें कि आमिर खान इन दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा के शूट में बिजी हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। फिल्म से आमिर खान के अलग अलग लुक्स सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।

लद्दाख में कचरा
याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले आमिर खान की फिल्म की टीम को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया जा रहा था कि वो लद्दाख के वाखा गांव में 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे थे। इस वीडियो में दिखाया गया था कि किस तरह वो और उनकी टीम शूटिंग के बाद कचरा छोड़ कर चली गई है। हालांकि आमिर की टीम ने इस पर अपनी सफाई पेश की थी।

संबंधित खबरें