DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कोरोनो पॉजिटिव हुए 'जमाई राजा' फेम रवि दुबे , पति का पोस्ट देखकर दुखी हुईं वाइफ एक्ट्रेस सरगुन मेहता

मनोरंजनकोरोनो पॉजिटिव हुए 'जमाई राजा' फेम रवि दुबे , पति का पोस्ट देखकर दुखी हुईं वाइफ एक्ट्रेस सरगुन मेहता

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 11 May 2021 07:28 AM
कोरोनो पॉजिटिव हुए 'जमाई राजा' फेम रवि दुबे , पति का पोस्ट देखकर दुखी हुईं वाइफ एक्ट्रेस सरगुन मेहता

देश में जारी कोरोना संकट के बीच टेलीविजन अभिनेता रवि दुबे रविवार को कोविड से संक्रमित हो गए। इस बात की जानकारी 'जमाई राजा' फेम अभिनेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट से दी है। अभिनेता ने अपने पोस्ट में लोगों से अनुरोध किया है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वह खुद को सुरक्षित रखें और अपना कोविड टेस्ट कराएं। उन्होंने खुद आईसोलेट कर लिया है। 

 

रवि दुबे का यह पोस्ट वायरल हो चुका है। फैंस सहित टीवी सितारे एक्टर की पोस्ट पर लगातार कॉमेंट कर उनके जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। 

 

कोविड-19 पॉजिटिव आई है रिपोर्ट


रवि दुबे ने अपनी पोस्ट में लिखा, '' हाय दोस्तों मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि जो भी लोग पिछले दिनों से मेरे संपर्क में आए हैं वह खुद को आईसोलेट कर लें और कोविड के सामान्य लक्षणों पर ध्यान रखें। मैंने अपने प्रियजनों के लिए खुद को आईसोलेट कर लिया है। सुरक्षित रहें..स्थायी सकारात्मक रहें (जैसा कि आशावादी रहें) भगवान हम सभी की रक्षा करें। "

 

 

 सरगुन मेहता ने भी रवि के ठीक होने की मांगी दुआ


रवि की वाइफ एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने सैड इमोजी के साथ कॉमेंट करते हुए अपने पति की जल्दी ठीक होने की दुआ की है। ‘बिग बॉस 14’ फेम शहजाद देओल,अहाना कुमार, पुलकित सम्राट , विकास खत्री, पराग मेहता, शिखा सिंह शाह, आशा नेगी सहित अन्य टीवी सितारों ने कॉमेंट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए लिखा है , 'गेट वेल सून'।

 

 

जमाई 2.0 में किया शानदार प्रदर्शन

रवि दुबे को अपने ओटीटी शो जमाई राजा 2.0 को बहुत बड़ी सफलता मिली। शो में उनके शानदार प्रदर्शन को काफी सराहना मिली। इस शो में वह निया शर्मा के साथ दिखे थे। रवि पॉजिटिव कैसे और कहां हुए इस बारें में उन्होंने कुछ नहीं बताया है। बरहाल ही हम भी एक्टर के जल्दी ठीक होने की कामनां करते हैं।  

संबंधित खबरें