DA Image
13 नवंबर, 2020|2:13|IST

अगली स्टोरी

जयदीप अहलावत ने आलिया भट्ट के 'नेपोटिज्म प्रोडक्ट' होने पर दिया रिएक्शन, कहा- वह सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं

एक्टर जयदीप अहलावत ने फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद और भेदभाव की बहस को दरकिनार करते हुए आलिया भट्ट को सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक बताया है। इन दोनों ने फिल्म 'राजी' में साथ काम किया था। 

बता दें, जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद, आलिया और अन्य स्टार किड्स पर 'नेपोटिज्म प्रोडक्ट' होने के कारण सोशल मीडिया पर लोग आग बबूला हो गए हैं। अब जयदीप ने आलिया का पक्ष लेते हुए कहा है कि वह बेहतरीन कलाकार हैं। फिल्मफेयर से बात करते हुए, जयदीप ने कहा, “जितने भी समय तक मैंने आलिया के साथ 'राजी' में काम किया है, उसके आधार पर मैं कह सकता हूं कि वह इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। वह काफी मेहनती हैं और प्रतिभाशाली हैं और फिर भी वह लगातार कुछ बेहतर करने में लगी रहती हैं। कोई भी आपको मेघना गुलज़ार से बेहतर नहीं बता सकता है कि आलिया ने उस फिल्म में कितनी मेहनत की थी।”

जयदीप ने अमेजन प्राइम के 'पाताल लोक' में अपने शानदार अभिनय से सभी के दिल में अपनी छाप छोड़ दी थी। 'पाताल लोक' के रिलीज होने पर आलिया ने भी जयदीप की तारीफ की थी। आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज से जयदीप की तारीफ की थी। उन्होंने एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, “वाह! कितना शानदार शो था। जयदीप अहलावत आपने बहुत शानदार अभिनय किया। मेरे पास आपकी तारीफ के लिए शब्द ही नहीं बचे हैं। पूरी कास्ट को बधाई। मैं आप सभी की फैन हो गई हूं।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaideep Ahlawat (@jaideepahlawat) on

जयदीप ने फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद की बहस पर कहा कि यह जीवन का एक सत्य है और यह समाज के सभी वर्गों में हमें देखने को मिल जाएगा। वह कहते हैं, "मैं व्यक्तिगत रूप से मानता हूं कि देश में भाई-भतीजावाद की ये बहस अभी केवल मीडिया एजेंडा है। यह बहस उन्होंने राजनीति के तहत शुरू की है। शब्द की अगर मैं बात करूं तो यह 'भाई-भतीजावाद' नहीं बल्कि 'पक्षपात' सही लगता है। यह हर जगह है, हर क्षेत्र में है, चाहे राजनीति हो, कॉर्पोरेट वर्ल्ड हो या फिर आपका घर हो। माता-पिता अगर किसी बच्चे को ज्यादा पसंद करते हैं तो आप इसके बारे में क्या करेंगे? क्या आप इसके बारे में रोते रहेंगे?"

वह आगे कहते हैं कि मैं आपको ऐसे 100 लोगों के नाम दे सकता हूं जो पक्षपात के कारण राजनीति में हैं लेकिन हमारा मीडिया इस बात से मुंह मोड़ लेता है। मैं एक किसान और एक स्कूल शिक्षक का बेटा हूं। अगर कल, मेरे गाँव का एक बच्चा मुंबई आता है, तो क्या आपको लगता है कि मुझे उसका पक्ष नहीं लेना चाहिए? मैं लूंगा। इससे शायद उनकी यात्रा मेरी तरह कठिन नहीं होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaideep Ahlawat (@jaideepahlawat) on

गौरतलब हो, जयदीप को आखिरी बार ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के साथ 'खाली पीली' में देखा गया था। उन्होंने फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jaideep Ahlawat calls alia bhatt as one of the finest actress give remarks on the debate over nepotism and favouritism in the film industry