DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपनी दूसरी फिल्म को लेकर कुछ ऐसा है जाह्नवी का रिएक्शन

 करण जौहर की फिल्म का हिस्सा बनकर कुछ ऐसा है जाह्नवी का रिएक्शन

फिल्म 'धड़क' की सफलता के साथ करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर का कहना है कि मल्टीस्टारर ऐतिहासिक फिल्म 'तख्त' का हिस्सा बनना उनके लिए बड़ी बात है क्योंकि वो अभी भी न्यूकमर है। दरअसल, जाह्नवी ने 'धड़क' फिल्म की सक्सेस पार्टी में गुरुवार को यह बात कही। उनके साथ फिल्म निर्देशक शशांक खेतान, करण जौहर, ईशान खट्टर और बहन खुशी कपूर भी मौजूद थी।

अपकमिंग ऐतिहासिक फिल्म 'तख्त' का हिस्सा बनने के बारे में पूछे जाने पर जाह्नवी ने कहा, 'मैं क्या कह सकती हूं? मैं अब भी शॉक्ड में हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है और आभारी हूं और भाग्यशाली महसूस कर रही हूं कि करण (जौहर) ने मुझे इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए चुना। मैं बहुत उत्साहित हूं और अच्छे काम की उम्मीद करती हूं।'

श्रीदेवी के बर्थडे से पहले जाह्नवी को आई मां की याद, हुईं नर्वस

हाल ही में वो वॉग ब्यूटी अवॉर्ड्स के लिए रेड कारपेट पर चली थीं। रेड कारपेट पर उतरीं जाह्नवी इस दौरान वो किसी अपसरा से कम नहीं लग रही थीं। लेकिन रेड कारपेट पर चलते समय जाह्नवी काफी नर्वस थीं और अपनी मॉम श्रीदेवी को मिस कर रही थीं। वॉग ब्यूटी अवॉर्ड में जाह्नवी कपूर पहली बार रेड कारपेट पर नजर आईं थीं। इससे पहले वो अपनी मॉम और पापा बोनी के साथ ही रेड कारपेट पर चली थीं। इस दौरान जाह्नवी ने इवेंट के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर राल्फ एंड रुसो की ड्रेस को चुना। जाह्नवी ने इसे फ्लावर लुक वाले बड़े इयरिंग के साथ पहना था। 

जाह्नवी ने मीडिया से बात करते हुए इस पल के बारे में कहा कि ये उनका पहला सोलो रेड कारपेट इवेंट है। इससे पहले वो इस तरह के इवेंट में अपनी मॉम और डैड के साथ उनका हाथ पकड़कर आती थीं लेकिन अब उनके पास हाथ पकड़ने के लिए कोई नहीं था और वो काफी नर्वस महसूस कर रही थी। ये बताते समय जाह्नवी काफी रुआंसी हो रही थीं। बता दें कि आने वाले सोमवार यानि 13 अगस्त को श्रीदेवी की जयंती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jahnvi kapoor is excited to be part of karan johar film takht