DA Image
10 अप्रैल, 2021|2:51|IST

अगली स्टोरी

श्रीदेवी की मौत के बाद जब जाह्नवी कपूर को 'धड़क' के सेट पर नजर आई थी अपनी मां

janhvi kapoor

श्रीदेवी जब इस दुनिया में थीं तो वह कई बार बताती थीं कि जाह्नवी उनके बेहद करीब हैं और खुशी बोनी कपूर के। वह अपनी बड़ी बेटी के डेब्यू को लेकर भी बहुत एक्साइटेड थीं लेकिन फिल्म रिलीज के पहले ही उनका निधन हो गया। जाह्नवी मां की मौत के बाद दिल मजबूत करके 'धड़क' की शूटिंग पर वापस लौट आई थीं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने इस घटना का जिक्र किया था।


जब एक सीन में दिखी थीं मां की झलक
जाह्नवी ने बताया था कि धड़क के एक सीन में उन्हें अपनेआप में हूबहू श्रीदेवी की झलक दिखी थी। जाह्नवी का कहना था कि मैं अपनी मॉम की बेटी हूं पर मुझे पता है कि मैं अलग हूं। उन्होंने बताया कि फिल्म में उनका एक सीन था जिसमें वह दूध पी रही थीं। यह उनका साइड प्रोफाइल था। सीन शूट होने पर जाह्नवी ने जब इसे देखा तो एकदम से उन्हें लगा कि उनकी मॉम श्रीदेवी हैं। हालांकि तभी उन्हें अहसास हुआ कि अब वह नहीं हैं।

 

 

सुबह उसी स्टाइल में जूस लेती थीं श्रीदेवी
जाह्नवी ने बताया था कि वह जब सुबह उठती थीं तो उनकी मॉम श्रीदेवी वैसे ही बैठकर जूस पीती थीं। उनके दिमाग में शायद वही छवि थी और अचानक से लगा कि वह खुद को नहीं बल्कि मां को देख रही हैं।

 

Happy Birthday Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर की इन फोटोज में दिखेगी मां श्रीदेवी की झलक


जाह्नवी को था श्रीदेवी से काफी अटैचमेंट
श्रीदेवी ने इंटरव्यू में बताया था कि जाह्नवी को उनसे काफी अटैचमेंट था और सुबह उठते ही उनको मां चाहिए होती थीं। श्रीदेवी की मौत के वक्त भी जाह्नवी उनके साथ नहीं थी। वह भारत में थीं और उनकी मां की मौत दुबई में हुई थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:jahnvi kapoor birthday special when she saw her mom on dhadak set after sridevis death