DA Image
18 सितम्बर, 2020|10:27|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड में इनसाइडर-आउटसाइडर बहस पर बोलीं जाह्नवी कपूर- कड़ी मेहनत करके खुद को साबित करूंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल' को लेकर खबरों में छाई हुईं हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ।  ट्रेलर देखने के बाद जाह्नवी कपूर की परफॉर्मेंस की तारीफ की जा रही है। लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर उनकी फिल्म को बायकॉट करने की बातें सोशल मीडिया पर करने लगे। अब इस मामले पर खुद जाह्नवी ने अपना रिएक्शन दिया है फिल्म को लेकर उनका कहना है कि वह अपनी नई फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ को लेकर सोशल मीडिया पर इनसाइडर्स-आउटसाइडर्स की बहस के बीच खुद को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करने को तैयार हैं।

बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने कहा कि लोग उन्हें तब तक स्वीकार नहीं करेंगे जब तक कि वह ‘असाधारण’ ना हो। उन्होंने कहा, “आप या तो इससे दब जाएंगे या फिर इसमें उम्मीद की किरण देखेंगे। मुझे जो समझ आया है कि लोग मुझे तबतक स्वीकार नहीं करेंगे जबतक मैं कुछ खास ना करुं। यह बहुत अच्छा भी है क्योंकि उन्हें उम्मीद से कम से काम चलाना भी नहीं चाहिए।” 

फिल्म ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल’ का ट्रेलर को जातीय नफरत की कई टिप्पणियां मिलीं। ये टिप्पणियां फिल्म पर नहीं बल्कि उन मुद्दों पर थी जिसने हिंदी फिल्म उद्योग में ध्रुवीकरण ला दिया है। यह पूछे जाने पर कि वह इस बहस को कैसे ले रही हैं तो जाह्नवी कपूर ने कहा कि लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखना जरूरी है।

‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालक गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है। यह 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। उल्लेखनीय है यह फिल्म पहले 13 मार्च, 2020 को सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली थी, फिर कोविड-19 के दौरान फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया था, और अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jahnavi Kapoor On Insiders Outsiders Debate: Gunjan Saxena: The Kargil actress Jahnavi Kapoor says i will try to do best in my work