Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jacquelinefernandez hot selfie: acqueline fernandez rise and shine instagram gorgeous photo viral on social media

जैकलीन फर्नांडिस की लेटेस्ट सेल्फी हुई वायरल, एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा -राइज एंड शाइन

बॉलीवुड में जैकलीन फर्नांडिस को 11 साल हो गए हैं। अभिनेत्री ने वर्ष 2009 में 'अलादीन' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद जैकलीन को कई हिट फिल्मों में देखा गया। जैकलीन फिल्मों के...

जैकलीन फर्नांडिस की लेटेस्ट सेल्फी हुई वायरल, एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा -राइज एंड शाइन
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 8 June 2020 08:32 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में जैकलीन फर्नांडिस को 11 साल हो गए हैं। अभिनेत्री ने वर्ष 2009 में 'अलादीन' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद जैकलीन को कई हिट फिल्मों में देखा गया। जैकलीन फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच जैकलीन फर्नांडिस की एक खूबसूरत सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

जैकलीन ने अपने रूम से इस फोटो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, 'राइज एंड शाइन। जैकलीन इस सेल्फी में बहुत ही हॉट पोज दे रही हैं। वह खुले बालों में स्पोर्ट्स वियर पहने हुए पोज दे रही हैं। फोटो में उनका परफेक्ट फिगर फैंस के होश उड़ा रहा है, तो वहीं ये एक्ट्रेस भी सल्टरी लुक से लोगों को इम्प्रेस करती दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि जैकलीन इन दिनों सलमान खान के साथ उनके फार्महाउस पनवेल में रह रही हैं और वहीं से कई वीडियो की गाने की शूटिंग की हैं। जैकलीन ने एक मैगजीन के लिए भी फोटोशूट करवा था जो काफी वायरल हुआ था। जैकलीन को कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स की फिल्म मिसेस सीरियल किलर में भी देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ मनोज बाजपाई और मोहित रैना थे। फिल्म को खराब रिव्यू मिले थे। वहीं आखिरी बार जैकलीन को फिल्म हाउसफुल 4 में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस ठीक ठाक बिजनेस किया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें