फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसुकेश चंद्रशेखर से शादी के सपने संजोए बैठी थीं जैकलीन फर्नांडिस, ठग को मानती थीं ’सपनों का राजकुमार’?

सुकेश चंद्रशेखर से शादी के सपने संजोए बैठी थीं जैकलीन फर्नांडिस, ठग को मानती थीं ’सपनों का राजकुमार’?

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले जैकलीन फर्नांडिस लगातार चर्चा में हैं। जैकलीन, सुकेश से इतनी प्रभावित थीं कि उसके अपराधों का पता चलने के बाद भी उसके लगातार संपर्क में थीं।

सुकेश चंद्रशेखर से शादी के सपने संजोए बैठी थीं जैकलीन फर्नांडिस, ठग को मानती थीं ’सपनों का राजकुमार’?
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 17 Sep 2022 03:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले जैकलीन फर्नांडिस लगातार चर्चा में हैं। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने बुधवार को जैकलीन से आठ घंटे तक पूछताछ की थी। बीते महीने प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक चार्जशीट दायर की जिसमें अभिनेत्री को मामले में आरोपी बनाया गया है। ईडी की चार्जशीट में कहा गया है कि जांच में पता चला है जैकलीन, सुकेश से इतनी प्रभावित थीं कि उसके अपराधों का पता चलने के बाद भी उसके लगातार संपर्क में थीं। सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन सुकेश के साथ शादी करना चाहती थीं और वह सोचती थीं, ‘वह उनके सपनों का राजकुमार है।‘

‘पता होने के बाद भी जैकलीन ने संबंध खत्म नहीं किए’


आर्थिक अपराध शाखा के एक अधिकारी ने बताया कि उनके लिए बड़ी मुसीबत है कि उन्होंने सुकेश से संबंध खत्म नहीं किए जबकि उन्हें उसके अपराधों का पता था। जबकि नोरा फतेही को जैसे ही शक हुआ उन्होंने खुद को अलग कर लिया। 

ईओडब्ल्यू के स्पेशल पुलिस कमिश्नर रविंदर यादव ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘जैकलीन फर्नांडिस के लिए और भी परेशानी है क्योंकि उन्होंने सुकेश के अपराधों को जानने के बाद भी उसके साथ संबंध खत्म नहीं किए लेकिन नोरा को जैसे ही शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है उन्होंने खुद को अलग कर लिया।‘

मैनेजर को भी बाइक गिफ्ट की


दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने एक डुकाटी सुपरबाइक जैकलीन के मैनेजर प्रशांत से बरामद की है, जिसकी कीमत लगभग 8 लाख रुपये है। ईओडब्ल्यू अधिकारियों ने पुष्टि की है कि सुकेश चंद्रशेखर ने ही प्रशांत को यह बाइक गिफ्ट की थी।

पिंकी ईरानी  के जरिए किया था संपर्क


नोरा फतेही ने कथित तौर पर कभी सुकेश चंद्रशेखर से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात नहीं की लेकिन उन्होंने उससे दो बार व्हाट्सएप पर बातचीत की थी। ईओडब्ल्यू ने नोरा के जीजा महबूब उर्फ बॉबी खान और पिंकी ईरानी के साथ पूछताछ की। रिपोर्ट से पता चलता है कि यह ईरानी ही थीं जिन्होंने सुकेश चंद्रशेखर के निर्देश पर महंगे उपहारों के साथ एक्ट्रेस से संपर्क किया था।  
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper