अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जैकलीन ने किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखकर आप कहेंगे OMG!

 जैकलीन ने किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखकर आपके मूंह से निकलेगा OMG!

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकैलीन फर्नांडिस के वर्कआउट के आपने कई वीडियोज देखें होंगे, लेकिन हाल ही में जो उनका एक वीडियो सामने आया है उसे देखकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, इस वीडियो में जैकलीन स्ट्रेचिंग करती दिख रही हैं। हालांकि ये कोई आम स्ट्रेचिंग नहीं है, लेकिन फिर भी जैकलीन ने हंसते हुए ये वर्कआउट किया।

जैकलीन की अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'रेस 3' रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, अभय देओल, डेजी साह और साकिब सलीम लीड रोल में हैं।

जैकलीन की आंख में लगी ऐसी चोट, कभी नहीं हो सकती ठीक

रेस 3 की शूटिंग के दौरान जैकलीन के साथ एक हादसा हुआ जिसकी जानकारी जैकलीन ने सोशल मीडिया पर दी। जैकलीन ने अपनी आंख की एक फोटो शेयर कर लिखा, 'ये एक परमानेंट इंजरी है और मेरी आंख की पुतली कभी गोल नहीं हो पाएगी, लेकिन मैं आज भी देख पा रही हूं...ये बड़ी बात है।'

जैकलीन के इस पोस्ट से पता लग रहा है कि ये चोट उन्हें दुबई में शूट करते हुए लगी है।

आलिया-रणबीर के रिलेशन की खबरों पर पूजा भट्ट ने कही ये बड़ी बात

सूरमा ट्रेलर: फिल्म की कहानी और दिलजीत की एक्टिंग दोनों ही रोंगटे खड़े कर देंगे

 

 

फिल्म इंडस्ट्री को बताया क्रूर 

एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए कहा, 'एंटरटेंमेंट क्रूर बिजनेस है, जहां हर शुक्रवार चीजें बदल जाती हैं। सफलता का यहां कोई फॉर्मूला नहीं है, लेकिन हर हफ्ते आप असलियत से रू-ब-रू होते हैं।' 
इसी के साथ जैकलीन ने ये भी बताया कि वो उन ब्रान्ड्स को एंडोर्स करती हैं, जिनपर वो खुद विश्वास करती हैं। जैकलीन ने कहा, मैंने कई बार उन एंडोर्समेंट्स को मना किया है, जो मुझे बहुत पैसा दे रहे थे क्योंकि मैं वो प्रोडक्ट कभी यूज नहीं करूंगी। मैं अपने फैन्स के लिए हमेशा ईमानदार होती हूं। मैं अपने 18 मिलियन फैन्स को वो यूज करने को नहीं कह सकती जो मैं खुद यूज नहीं करती। मैं दिल से सोचती हूं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jacqueline fernandez video viral on social media