DA Image
15 अप्रैल, 2021|5:55|IST

अगली स्टोरी

जैकलीन फर्नांडिज का खुलासा, बोलीं-लोगों ने मुझसे कहा नाक की सर्जरी कराओ, अपना नाम बदलो

jacqueline fernandez

जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज के साथ अपनी आने वाली होली स्पेशल सॉन्ग को लेकर काफी बिजी हैं। खबरों की मानें तो जैकलीन का यह गाना अमिताभ बच्चन की फिल्म लावारिश का फेमस गाना 'मेरे अंगने में' का रीमिक्स वर्जन है, जिसमें वह आसिम के साथ नजर आएंगी। हालांकि इस बीच जैकलीनक का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा, जिसमें उन्होंने अपनी अपने स्ट्रगलिंग करियर और सेक्सिजम को लेकर खुलासा किया है। जैकलीन ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें नाक की सर्जरी करने अक्सर लोग एडवाइज देते थे और उनकी हिंदी का काफी मजाक बनाया जाता था।

मुझसे शादी करोगेः गौतम गुलाटी ने जसलीन मथारू को दिया ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’ का टैग, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

पिंकविला से बातचीत के दौरान जैकलीन फर्नांडिस  ने कहा कि दूसरे देश में आकर काम करना करियर बनाना काफी मुश्किल है। जब मैं बॉलीवुड में आई थी तब मैंने ये बात सोच ली थी कि मुझे अपनी असली पहचान से ही आगे बढ़ना है। मैंने सबकी सुनी। मजेदार बात ये है कि जब मैं एक मुकाम पर पहुंची, तो अब इन सब बातों को लेकर टेंशन में रहती हूं कि इसे बनाए रखने के लिए मुझे क्या करना चाहिए। वह आगे कहती हैं कि मुझे सबसे अधिक बुरा तब लगा जब दिवाली पार्टी में मैं भारतीय कपड़ों में थी, तब मुझे देखकर मेरे ही तीन एक्टर दोस्तों ने कहा था कि कितनी भी कोशिश कर लो तुम इंडियन नहीं हो।

कोरोनावायरस के चलते मध्य प्रदेश में होने वाला IIFA अवॉर्ड कैंसिल

जैकलीन आगे कहती हैं कि हमेशा खुश रहना बहुत कठिन है। जब आप दुख और डिप्रेशन में रहना आसान है। इससे आपको लोगों का अटैंशन भी मिलता है। हर कोई आपके बारे में पूछता है कि क्या हुआ..अरे से बड़ा दुखद है। आपकी खुशी से लोगों को फर्क नहीं पड़ता है। अपने संघर्ष पर बात करते हुए जैकलीन ने कहा कि कैसे उन्हें नाक की सर्जरी कराने की सलाह दी गई थी। जो कि उनके लिए काफी परेशान वाला समय था। जैकलिन आगे कहती हैं कि मेरा यही मानना था कि मैं जैसी हूं, मुझे वैसा ही रहना है। मेरे यहां आने के बाद कई लोगों ने सलाह दी कि अपनी नाक की सर्जरी कराओ। अपना नाम बदल लो। मैं इन सबके बीच खुद से सवाल करती थी क्या सच में मुझे इसकी जरूरत है। इतना ही नहीं लोगों ने मेरे आईब्रो को लेकर कमेंट करते और कहते कि इसे डार्क रखो और मेरे नाम को भी चेंज करने की सलाह देते। मैं कभी-कभी इन बातों से परेशान हो जाती थी। हालांकि अब मेरा माना है कि भगवान आपको जो दिया है उसे कैसे मेंटेन किया जाए। बरहाल मैं हर हाल में खूश रहना चाहती हूं। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jacqueline fernandez Revealed on Sexism she says some one advice to change her name and Nose Surgery