फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन200 करोड़ की ठगी मामले में जैकलीन को राहत, 50 हजार के निजी मुचलके पर मिली अंतरिम जमानत

200 करोड़ की ठगी मामले में जैकलीन को राहत, 50 हजार के निजी मुचलके पर मिली अंतरिम जमानत

Money Laundering Case: 200 करोड़ की ठगी मामले में सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडिस का कनेक्शन उनके लिए बड़ी मुश्किल बन गया है। हालांकि सोमवार को कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी।

200 करोड़ की ठगी मामले में जैकलीन को राहत, 50 हजार के निजी मुचलके पर मिली अंतरिम जमानत
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 10:18 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पेशी के लिए सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। जैकलीन फर्नांडीज के वकीलों ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत याचिका दायर की थी। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा। जिसके बाद जैकलीन के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने जैकलीन को 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी।

जज ने रेग्युलर बेल पर ईडी से मांगा जवाब

उन्हें सुकेश चंद्रशेखर मामले में कनेक्शन के चलते कोर्ट द्वारा समन किया गया था। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने ने हाल ही में एक्ट्रेस से 15 घंटे तक पूछताछ की थी। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस को नियमित जमानत पर फैसला आने तक अंतरिम जमानत मिली है। जज ने अभी रेग्युलर बेल पर ईडी से जवाब मांगा है।

सुकेश से पुख्ता हुआ जैकलीन का कनेक्शन!

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की पूछताछ के बाद ये जानकारी और भी पुख्ता हो गई कि सुकेश और जैकलीन का कनेक्शन है। इसके बाद पटियाला कोर्ट को मामले में दखल देना पड़ा और जैकलीन को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा गया था। जैकलीन फर्नांडिस आज कोर्ट में पेश हुईं। बता दें कि ED की चार्जशीट में दावा किया कि सुकेश चंद्रशेखर द्वारा की गई ठकी का फायदा जैकलीन फर्नांडिस को भी मिला है।

यह भी पढ़ें-
जैकलिन फर्नांडिस करोड़ों के गिफ्ट्स से यूं बनीं शिकार, 'डेटिंग' के वक्त शेयर किए थे ये फोटोज

लिपाक्षी ने पूछताछ में किए कई खुलासे

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर की 200 करोड़ की ठगी वाले मामले में अभी तक जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से पूछताछ की जा चुकी है। आरोप है कि इस मामले में कई सेलेब्रिटी और रसूकदार लोग शामिल हो सकते हैं। जैकलीन फर्नांडिस की ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी से 21 सितंबर को दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा ने सात घंटे पूछताछ की थी। लीपाक्षी ने अपने बयान में जैकलीन और सुकेश को लेकर कई खुलासे किए।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper