DA Image
30 मार्च, 2021|1:51|IST

अगली स्टोरी

जब डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं जैकलीन फर्नांडिस, इस तरह किया था मुश्किलों का सामना

फिल्म इंडस्ट्री में तरह-तरह के अफवाहों का उड़ना लाजिमी है। कई बारे सेलिब्रिटीज इसे नकार कर आगे बढ़ जाते हैं तो कई बार अफवाह उनके डिप्रेशन का कारण बन जाती है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने बताया कि वह अफवाहों की वजह से डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। 

पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान जैकलीन ने लोगों को अपनी जिंदगी के उस पहलू से रूबरू करवाया है जब वह डिप्रेशन में चली गई थीं। उन्हें इससे उबरने में काफी समय लगा था। उन्होंने कहा, 'ऐसे दिन कई बार देखने को मिलते हैं। हम जैसी इंडस्ट्री में काम करते हैं वहां कई तरह की अफवाहें सुनने को मिल जाती हैं। सोशल मीडिया भी इन अफवाहों को काफी फैलाता है। आपको पूरे समय ये पता होता है कि कोई आपके बारे में क्या सोचता है? इसके चलते परेशानी तो होती है।

लॉकडाउन के बीच दिलजीत दोसांझ ने बनाई जबरदस्त बॉडी, फोटोज में दिखा शानदार ट्रांसफॉर्मेशन

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#gendaphool releasing tomo! Going LIVE with your boy @badboyshah at 4 30pm today so see you there!!!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

राकेश रोशन ने किया वर्कआउट, ऋतिक बोले- वायरस को इनसे डरना चाहिए

जैकलीन ने यह भी बताया कि उन्होंने डिप्रेशन का किस तरह सामना किया। उन्होने कहा कि मैं अपनी परेशानी थेरेपिस्ट के साथ शेयर करती हूं। लंबे समय तक मैं अकेली भी रही हूं जब मेरे पास कोई नहीं था। परेशानियों का सामना करना मैंने सीख लिया था लेकिन अब जब लोग मेरे पास हैं, तो जिंदगी में शांति लगती है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jacqueline Fernandez opens up about her low days I rarely tell anyone about my problems other than my therapist