DA Image
12 अगस्त, 2020|2:18|IST

अगली स्टोरी

सलमान खान की 'kick-2' को लेकर जैकलीन फर्नांडिस ने कही चौंकाने वाली बात

सलमान खान कि अपकमिंग फिल्म 'किक 2' काफी दिनों से चर्चा में बनीं हुई है। सलमान की इस फिल्म को फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला डायरेक्ट करने वाले हैं। इस फिल्म लीड एक्टर कौन होगा ये बात फाइनल हो चुकी हैं,लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन खबरों की माने तो  फिल्ममेकर ने 2014 में  इस सीक्वल में जैकलीन फर्नांडिज को लेने की बात कही थी। लेकिन बीच में दिशा पाटनी का नाम सामने आया था। अब इस मामले में एक नई जानकारी सामने आई है। इस बात की खुलासा जैकलीन ने किया है। 

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो  'किक 2' के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने कहा- ' साजिद नाडियाडवाला इस समय किक 2 की स्क्रिप्ट पर जोरों से काम कर रहे हैं।' इस विषय पर बात करते हुए जैकलीन फर्नांडिज ने आगे कहा- 'जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है तब से साजिद नाडियाडवाला 'किक 2' पर काम कर रहे हैं। जब तक फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट पर काम पूरा नहीं होता तब तक फिल्म के बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता।' साजिद नाडियाडवाला के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने आगे कहा- 'वो अपना काफी परफेक्ट तरीके से करना पसंद करते है।' आपको बता दें, 'किक 2' किक की अगली फ्रैंचाइज हैं।

'पति पत्नी और वो' को लेकर भूमि पेडनेकर ने किया ये खुलासा, जानिए

'Sooryavanshi' के सेट पर सिर पर बाथ टॉवेल बांधे नजर आए कैटरीना- अक्षय, फोटो वायरल

B'day spl: श्रीदेवी के निधन के बाद कुछ ऐसे बदल गई अर्जुन कपूर की 

अब जैकलीन फर्नांडिस वर्क फ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि जैकलीन महेश भट्ट की क्लासिकल फिल्म अर्थ के रीमेक में स्मिता पाटिल की भूमिका निभा सकती हैं। इस फिल्म को लेकर भी अभी तक औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है। इसके अलावा  जैकलीन वेब सीरीज में जल्द ही नजर आने वाली हैं, जिसमें जैकलीन मेसेज किलर बनी हैं। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jacqueline Fernandez opens out of details about the sequel of Salman Khan and sajid nadiadwala film kick 2