DA Image
28 जुलाई, 2020|6:18|IST

अगली स्टोरी

जैकलीन फर्नांडीस ने इस वजह से छोड़ा सलमान खान का फार्म हाउस, दोस्त के घर रहने का किया फैसला

salman jacqueline

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हालांकि जैकलीन इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं है। बता दें कि जबसे देश में लॉकडाउन की घोषणा हुई थी, तब से जैकलिन सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर थीं, लेकिन अब खबर आ रही है कि जैकलीन फर्नांडीस सलमान खान के फार्म हाउस को छोड़ चुकी हैं। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने सुपरस्टार के फार्महाउस से अपनी एक दोस्त की मदद करने के लिए शिफ्ट होने का फैसला लिया । 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन ने अपने एक बेहद करीबी दोस्त से रोज बातचीत करती हैं, जो लॉकडाउन के दौरान मुंबई में अकेले ही रह रही है। वे दोनों बहुत करीबी दोस्त हैं। बातचीत के दौरान, एक्ट्रेस को पता चला कि उनकी दोस्त काफी दिनों से और तनाव में है। इसलिए जैकलीन ने बिना वक़्त गवाए रातों रात  सलमान खान के फार्म हाउस को छोड़कर अपनी सहेली के पास रहने चली आईं। जैकलीन तब तक अपनी दोस्त के पास रहेंगी जबतक वह बिल्कुल ठीक नहीं हो जाती। जैकलीन हर वक्त उसके साथ समय बिताना पसंद करेंगी। 

पोस्टमॉर्टम के बाद अब आई सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट

आमिर खान के मां की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट आई

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने लॉकडाउन को 31 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया है। ऐसे में अपनी दोस्त को अकेलेपन और तनाव से बचाने के लिए जैकलीन फर्नांडीस ने यह फैसला लिया है। फिल्मों की बात करें तो, जैकलीन फर्नांडीज को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म मिसेज सीरियल किलर में देखा गया, जिसमें मनोज बाजपेयी भी मुख्य भूमिका में थे। इसके अवाला जैकलीन और सलमान खान का एक रोमांटिक इमोशनल भरा गान भी हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने पसंद किया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jacqueline Fernandez left Salman Khan farm house and shifted her friend house