फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनMoney Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस को मिली इजाजत, IIFA के लिए जाएंगी अबू धाबी

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस को मिली इजाजत, IIFA के लिए जाएंगी अबू धाबी

Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंस केस का सामना कर रही जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट की ओर से विदेश जाने की अनुमति मिल गई है। जैकलीन फर्नांडिस, आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) में शामिल हो सकेंगी।

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस को मिली इजाजत, IIFA के लिए जाएंगी अबू धाबी
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSat, 28 May 2022 08:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

मनी लॉन्ड्रिंस केस का सामना कर रही जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट की ओर से विदेश जाने की अनुमति मिल गई है। जैकलीन फर्नांडिस, आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) में शामिल हो सकेंगी। जैकलीन, 31 मई से लेकर 6 जून तक अबू धाबी ट्रेवल कर सकती है। याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले जैकलीन ने विदेश जाने की अनुमति मांगी थी, जो उन्हें नहीं मिली थी। मनी लॉन्ड्रिंस केस का सामना कर रही जैकलीन ने विदेश जाने के लिए अदालत से अनुमति मांगी थी, लेकिन ईडी ने उनका झूठ पकड़ लिया।

IIFA में शामिल होंगी जैकलीन
बता दें कि कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते ईडी ने जैकलीन के विदेश जाने पर रोक लगा दी थी, लेकिन अब उन्हें आईफा अवॉर्ड्स के लिए अबू धाबी जाने की इजाजत मिल गई है। जानकारी के मुताबिक जैकलीन ने अपने अबू धाबी में रुकने वाले होटल की जानकारी कोर्ट में उपलब्ध करा दी है। शनिवार को कोर्ट ने जैकलीन के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट सर्कुलर सस्पेंड किया और उन्हें विदेश जाने की इजाजत दी। वहीं जैकलीन को इसके लिए 50 लाख रुपये की जमानत जमा करने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही जैकलीन को ये भी कहा गया है कि वो भारत वापसी पर एजेंसी को जानकारी देंगी।
 

जैकलीन पर क्या हैं आरोप?
ईडी के मुताबिक, चंद्रशेखर ने अभिनेत्री को कई महंगे तोहफे दिए थे। चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसी कुछ हाईप्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई लोगों से ठगी करने का आरोप है। इस मामले में ईडी ने बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री नोरा फतेही से भी पूछताछ की है।

2009 से भारत में हैं जैकलीन
बता दें कि जैकलीन श्रीलंकाई नागरिक हैं। वह वर्ष 2009 से भारत में रह रही हैं। ईडी ने उन्हें विदेश यात्रा करने से रोक दिया था और कहा कि उन्हें धनशोधन मामले में चल रही जांच में शामिल होना पड़ सकता है। अभिनेत्री से ईडी ने चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ जांच के सिलसिले में कई बार पूछताछ की है।
 

epaper