फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनवकीलों के बीच वकीलों जैसे कपड़ों में ‘छुपते’ हुए निकलीं जैकलीन फर्नांडिस, देखें वीडियो

वकीलों के बीच वकीलों जैसे कपड़ों में ‘छुपते’ हुए निकलीं जैकलीन फर्नांडिस, देखें वीडियो

जैकलीन फर्नांडिस कभी पुलिस तो कभी अदालतों के चक्कर लगा रही हैं। सुकेश चंद्रशेखर केस में सोमवार को उन्हें कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई। इस दौरान जैकलीन वकीलों जैसे कपड़ों में नजर आईं।

वकीलों के बीच वकीलों जैसे कपड़ों में ‘छुपते’ हुए निकलीं जैकलीन फर्नांडिस, देखें वीडियो
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 26 Sep 2022 04:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सुकेश चंद्रशेखर केस में बुरी तरह फंसी जैकलीन फर्नांडिस कभी पुलिस तो कभी अदालतों के चक्कर लगा रही हैं। इस मामले में सोमवार को उन्हें बड़ी राहत तब मिली जब कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी। जैकलीन फर्नांडिस दिल्ली के पटियाला कोर्ट में पेश हुई थीं। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में अभिनेत्री को कोर्ट ने समन किया था। जिसके बाद उनके वकीलों ने याचिका दायर की थी। जैकलीन को 50 हजार के निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी गई है। कोर्ट से निकलते हुए अब उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वकीलों से घिरीं जैकलीन


इस दौरान जैकलीन ने वकीलों जैसे कपड़े पहने हुए थे। साथ ही चेहरे पर मास्क लगा रखा था। उनका ड्रेसअप वकीलों की तरह होने की वजह से एकबारगी वह उन्हीं के बीच जैसे घुल मिल गईं। जैकलीन कोर्ट से निकलते ही तेजी से आगे बढ़ती नजर आती हैं।

यूजर्स ने कपड़ों को किया नोटिस


सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके ड्रेसअप को भी नोटिस किया। एक यूजर ने लिखा, ‘आखिरकार व्हाइट ड्रेस, इस बार टेक्निक सही है तुम्हारी।‘ एक यूजर ने कहा, ‘व्हाइट यानी प्योर यानी निर्दोष lol.’ सभी लोगों के बीच केवल जैकलीन ने ही मास्क लगा रखा था। इस पर एक यूजर ने कहा, ‘कोरोना है क्या?’  
 

सुकेश से महंगे गिफ्ट्स लेने की बात स्वीकारी
 

बता दें कि 31 अगस्त को कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस को पेश होने के लिए कहा था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस मामले में जैकलीन से कई बार पूछताछ की। उन्हें सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आरोपी के रूप में नामजद किया गया है। ईडी के मुताबिक, जैकलीन और नोरा को सुकेश चंद्रशेखर ने कैश और महंगे गिफ्ट्स दिए थे। जैकलीन ने पूछताछ में माना कि उन्होंने सुकेश से गिफ्ट लिया था। ईडी के अलावा दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने भी जैकलीन से पूछताछ की। उनके साथ पिंकी ईरानी को बैठाकर सवाल-जवाब किए गए जहां दोनों ने एक दूसरे पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। पिंकी ईरानी ही अभिनेत्रियों को सुकेश से मिलवाती थीं। बहरहाल जैकलीन को अभी के लिए राहत मिल गई है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper