DA Image
30 मार्च, 2021|1:20|IST

अगली स्टोरी

फिल्म 'राम सेतु' में अक्षय कुमार के संग पहली बार दिखेंगी नुसरत भरूचा, जैकलीन फर्नांडिस भी आएंगी नजर

akshay kumar jacqueline fernandez  nushrratt bharuccha

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' (RamSetu) को लेकर चर्चे में हैं। उन्होंने साल 2020 में इस फिल्म का ऐलान किया था। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से उनका यह प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में कैद हो गया था। हालांकि अब इस फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। हालिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा का नाम फाइनल हो गया है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इस अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन और नुसरत भरूचा का नाम लॉक किया गया है। बस अब ऑफिशियल अनाउंसमेंट बाकी है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्दी ही स्टारकास्ट को लेकर आधिकारिक घोषणा की जाएगी। 

न्यूजपेपर प्रिंटेड शर्ट की वजह से ट्रोल हुए करण जौहर, देखें वीडियो

अक्षय कुमार और जैकलीन की जोड़ी को हम पहले भी कई फिल्मों में देख चुके हैं। इस जोड़ी ने फिल्म हाउसफुल-2, हाउसफुल-3 और ब्रदर्स में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी है। वहीं एक बार फिर से दर्शकों को इस जोड़ी को देखने का मौका मिल गया है। नुसरत, पहली बार बड़े स्क्रीन पर अक्षय कुमार दिखेंगी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अयोध्या में की जाएगी। फिल्म 2022 दिवाली पर रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

श्रद्धा बोलीं- अगर प्रभास करेंगे मुझे शादी के लिए प्रपोज तो कहूंगी...

आपको बता दें कि पीछले साल दिवाली पर अक्षय कुमार ने फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा था- भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों - युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु।

ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन के लिए मलाइका अरोड़ा बनीं चीयरलीडर, शेयर की फोटो

अक्षय कुमार की अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो अभी उनके पास 7 से 8 फिल्में हैं, जिनमें से कुछ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, कुछ फ्लोर पर है। वो इस साल सूर्यवंशी, बेल्ल बॉटम और रक्षा बंधन जैसे फिल्मो में नज़र आएगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jacqueline Fernandez and Nushrratt Bharuccha to be part of akshay kumar new film Ram Setu