Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jacqueline Fernandez and Conman Sukesh Chandrashekhar alleged love story likely to be on OTT soon: Reports - Entertainment News India

OTT प्रोड्यूसर ने दिखाई जैकलीन-सुकेश की कथित लव स्टोरी में दिलचस्पी! शुरू हुई वेब सीरीज बनाने की तैयारी?

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ नजदीकियों की वजह से जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों निगेटिव खबरों की वजह से चर्चा में हैं। इस...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 22 Dec 2021 06:31 AM
हमें फॉलो करें

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ नजदीकियों की वजह से जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों निगेटिव खबरों की वजह से चर्चा में हैं। इस केस से जुड़े रहने की वजह से जैकलीन को लेकर हर रोज कोई न कोई नई अपडेट सामने आते रहते है। इसी बीच सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन की एक रोमांटिक फोटोज सामने आई हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर सुकेश चंद्रशेखर-जैकलीन की कथित को लेकर अलग-अलग एंगल में खूब कहानी गढ़ी जा रही है। वहीं खबरें है कि एक ओटीटी प्रोड्यूसर ने इन दोनों को लेकर एक फिल्म या वेब सीरीज भी बनने का फैसला किया है। 

जैकलीन को दिए महंगे गिफ्ट

आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश चंद्रशेखर इन दिनों जेल हैं। मामले पर ईडी उनसे लागातार पूछताछ कर रहा है। वहीं इस मामले में ED सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस और कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के बीच करीबी रिश्ते थे और वह एक्ट्रेस पर पानी की तरह पैसे लुटाता था। चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को गोल्ड और डायमंड जूलरी, इंपोर्टेड क्रॉकरी दी थीं। इनके अलावा 52 लाख रुपए का एक घोड़ा और 9-9 लाख की चार पर्शियन बिल्लियां भी गिफ्ट की थीं। जैकलीन के लिए सुकेश ने कई चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक की थीं। ED सूत्रों के मुताबिक, चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस पर करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए थे। वहीं सुकेश ने यह भी दावा किया है कि वह जैकलीन के साथ रिलेशन में रहा है। हालांकि जैकलीन ने रिलेशनशीप की बातों से इंकार कर दिया था। 

प्रोड्यूसर ने दिखाई कथित लव स्टोरी में दिलचस्पी

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक ओटीटी प्रोड्यूसर ने अपने बयान से ये दावा कि है उन्हें सुकेश और जैकलीन की कथित लव स्टोरी में उन्हें बहुत दिलजस्पी है। रिपोर्ट की मानें तो  प्रोड्यूसर ने इस कहानी को पर्दे पर लाने के लिए, इनके रोल में कौन सा कलाकार सूटेबल होगा इसे लेकर भी बातचीत शुरू कर दी है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें