DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मॉडल ने मशहूर फोटोग्राफर पर रेप और जैकी भगनानी सहित 8 पर उत्पीड़न का लगाया आरोप, FIR दर्ज

मनोरंजनमॉडल ने मशहूर फोटोग्राफर पर रेप और जैकी भगनानी सहित 8 पर उत्पीड़न का लगाया आरोप, FIR दर्ज

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Tue, 01 Jun 2021 06:41 AM
मॉडल ने मशहूर फोटोग्राफर पर रेप और जैकी भगनानी सहित 8 पर उत्पीड़न का लगाया आरोप, FIR दर्ज

मुंबई में एक मॉडल ने इंडस्ट्री के नौ बड़े लोगों पर रेप और उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। मॉडल ने मशहूर फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन पर रेप का आरोप लगाया। वहीं जैकी भगनानी सहित आठ अन्य लोगों पर उत्पीड़न का आरोप है। इनमें फिल्म ‘थलाइवी’ के निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी, क्वान एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह शामिल हैं। एफआईआर की कॉपी में कृष्ण कुमार, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर और गुरुज्योत सिंह का नाम है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कई बार उत्पीड़न का आरोप
पुलिस ने मॉडल की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376, 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 28 वर्षीय मॉडल का आरोप है कि साल 2014 से 2019 तक कई मौकों पर उसका उत्पीड़न किया गया। एफआईआर में दर्ज किया गया है कि जैकी भगनानी ने बांद्रा में मॉडल का शोषण किया जबकि निखिल कामत ने सांताक्रूज के एक होटल में उत्पीड़न किया। 

काम दिलाने के बहाने किया गया उत्पीड़न
पीड़िता ने फोटोग्राफर कोल्सटन जूलियन पर कई बार रेप का आरोप लगाया है। मॉडल का कहना है कि मुंबई में वह एक्टिंग के लिए आई थी। फिल्मों में रोल दिलाने के नाम पर उसका शारीरिक उत्पीड़न किया गया। बता दें कि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

आरोपों से किया इनकार
निर्माता अजीत ठाकर ने पूर्व मॉडल के आरोपों से पूरी तरह से इनकार किया है। उनके वकील ने ईटाइम्स से कहा कि ‘मुझ पर जो आरोप लगे हैं वो पूरी तरह से गलत और बदनाम करने की वजह से हैं। मेरी छवि को खराब करने की कोशिश है।‘  
 

संबंधित खबरें