DA Image
17 फरवरी, 2020|3:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-3 में हुई जैकी श्रॉफ की एंट्री, निभाएंगे यह अहल रोल

jackie shroff  tiger shroff

2019 में एक्टर रितिक रोशन के साथ फिल्म वॉर में धमाल मचाने के बाद टाइगर श्रॉफ एक बार फिर अपने एक्शन का कमाल दिखाने वाले हैं। फिलहाल, एक्टर बागी-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में भी दर्शकों को उनका एक्शन देखने को मिलेगा। अब इस फिल्म से संबंधित एक नई अपडेट सामने आई है। खबर है कि इस फिल्म में टाइगर के पिता और एक्टर जैकी श्रॉफ फिल्म में नजर आएंगे। इस बात को अहमद खान ने कंफर्म कर दिया है। 

भूमि पेडनेकर ने शुरू की फिल्म दुर्गावती की शूटिंग, अक्षय कुमार ने शेयर किया फोटो

मुम्बई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बागी’ की तीसरी सीक्वल आ रही है। जैकी श्रॉफ इस फिल्म में टाइगर और रितेश देशमुख दोनों के पिता के किरदार में होंगे। मुम्बई मिरर को दिए इंटरव्यू में साजिद ने कहा कि, जैकी और टाइगर शुरू से ही बहुत स्पष्ट थे कि एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस तभी शेयर करेंगे जब स्क्रिप्ट उनके मुताबिक हो और आखिरकार वैसा हीं हुआ जैसा कि वे चाहते थे।

बिग बॉस के घर में जाने वाली खबरों को पारस की गर्लफ्रेंड ने बताया अफवाह

‘बागी 3’ को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी। 2016 में रिलीज हुई ‘बागी’ में टाइगर के साथ श्रद्धा लीड रोल में थीं। बता दें, बागी फिल्म की दूसरी सीक्वल 2018 में रिलीज हुई थी। जिसमें टाइगर के साथ दिशा पटानी ने अभिनय किया था। जिसको ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया था। और इसके को-प्रोड्यूसर फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडियाडवाला थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:jackie shroff to be join Tiger Shroff shraddha kapoor movie baaghi 3: jackie tiger to play father role in film