Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jackie Shroff says he do farming when no shooting is there

Jackie Shroff ने किया बड़ा खुलासा, शूट पर नहीं होने पर करते हैं ये काम

जैकी की फिल्म 'भारत' हाल ही में प्रदर्शित हुई है। जैकी अब प्रभास की फिल्म साहो में नज़र आने वाले हैं। जैकी ने बताया कि वे जब शूट पर नहीं होते हैं तो खेती करते हैं। जैकी जानते हैं कि देश और...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 9 June 2019 07:33 PM
हमें फॉलो करें

जैकी की फिल्म 'भारत' हाल ही में प्रदर्शित हुई है। जैकी अब प्रभास की फिल्म साहो में नज़र आने वाले हैं। जैकी ने बताया कि वे जब शूट पर नहीं होते हैं तो खेती करते हैं। जैकी जानते हैं कि देश और दुनिया में ग्लोबल वॉर्मिंग के चलते काफी दिक्कतें हैं, ऐसे में वह पयार्वरण की रखवाली करने की कोशिश करते हैं।

जैकी अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट कर चुके हैं। वह कुछ समय से एक किताब पढ़ रहे हैं जो पौधौं के बारे में ही है और इस किताब को उनकी फ्रेंड डिंपल कपाड़यिा ने गिफ्ट किया है। इसके अलावा उनके एक और अजीज़ दोस्त डैनी उन्हें संतरे और केले के बीज डायरेक्ट सिक्किम से भेजते हैं।

जैकी ने बताया कि वह अपने पुत्र टाइगर की कुछ फिल्में देखने के अलावा ज्यादा फिल्में देखना पसंद नहीं करते हैं। इसकी बजाए वह जापान की खेती की तकनीक से जुड़ी डॉक्यूमेंट्रीज़ देखते हैं और इसके अलावा पौधों से जुड़ी मेडिसिनल वैल्यूज़ पर ध्यान देने की कोशिश भी करते हैं। जैकी ने कहा कि इससे मुझे काफी खुशी मिलती है। ये मेरी जिंदगी है, पौधे मुझे बेहद अच्छा महसूस कराते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें