DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'राधे' के सेट पर जैकी श्रॉफ को कैसे बुलाती थीं दिशा पाटनी, जानें अभिनेता का जवाब

मनोरंजन'राधे' के सेट पर जैकी श्रॉफ को कैसे बुलाती थीं दिशा पाटनी, जानें अभिनेता का जवाब

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sun, 09 May 2021 03:32 PM
'राधे' के सेट पर जैकी श्रॉफ को कैसे बुलाती थीं दिशा पाटनी, जानें अभिनेता का जवाब

अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ ही दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी (Disha Patani) के भाई का किरदार निभाते नजर आएंगे। ऐसे में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने रिवील किया है कि दिशा सेट पर उनको कैसे बुलाती थीं।

जैकी को क्या बुलाती हैं दिशा
ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान जैकी श्रॉफ से पूछा गया कि दिशा पाटनी उनको राधे के सेट पर कैसे बुलाती थीं। इस पर जैकी ने जवाब दिया, 'सर, जैकी अंकल, या कुछ भी... जैसी सिचुएशन हो।' जैकी ने आगे कहा, 'वैसे अधिकतर कोई भी नाम से नहीं बुलाता है। जैसे अगर दो लोग साथ हैं तो वो एक दूसरे का नाम लेकर बात नहीं करते हैं, कुछ अलग संबोधन की जरूरत नहीं होती।'

अंकल बहुत अलग सा लगता है
जैकी ने बातचीत में आगे कहा, 'जितना मुझे याद है, कभी वो (दिशा) मुझे सर बुलाती थीं। अंकल बहुत अलग सा लगता है। मैं आपके बाप का भाई कैसे हो सकता? दोनों के परिवार अलग हैं।' याद दिला दें कि मुंबई मिरर से बातचीत में जैकी ने एक बार कहा था कि टाइगर की पहली फीमेल फ्रेंड 25 साल की उम्र में बनी थी।

रिलेशन में हैं दिशा और टाइगर?
गौरतलब है कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप को लेकर खबरों का बाजार गर्म रहता है। दिशा और टाइगर के बारे में जैकी ने एक बार कहा था, 'दोनों डांस और फिटनेस को लेकर काफी पैशनेट हैं। वो एक आर्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं, ऐसे में वो डिसिप्लिन का महत्व समझती हैं। कोई नहीं जानता कि दोनों बाद में शादी करेंगे या फिर सिर्फ दोस्त रहेंगे।'

13 मई को रिलीज होगी राधे
गौरतलब है कि 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

संबंधित खबरें