Hindi NewsEntertainment NewsJackie Shroff: On Hrithik Roshan Birthday: Says My Son Tiger Shroff: Hero Is My Hero:

ऋतिक रोशन की बर्थडे पर जैकी श्रॉफ बोले- मेरे बेटे टाइगर श्रॉफ के हीरो मेरे हीरो

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने पहली बार फिल्म ‘किंग अंकल’ में जैकी श्रॉफ के साथ काम किया था। ऋतिक, पिता राकेश रोशन के सहायक बने थे। इसके कुछ सालों बाद ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘कहो न प्यार...

ऋतिक रोशन की बर्थडे पर जैकी श्रॉफ बोले- मेरे बेटे टाइगर श्रॉफ के हीरो मेरे हीरो
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 10 Jan 2021 09:28 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने पहली बार फिल्म ‘किंग अंकल’ में जैकी श्रॉफ के साथ काम किया था। ऋतिक, पिता राकेश रोशन के सहायक बने थे। इसके कुछ सालों बाद ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जैकी श्रॉफ और ऋतिक रोशन फिल्म ‘मिशन कश्मीर’ और ‘यादें’ में नजर आए थे। रविवार को ऋतिक रोशन के बर्शडे पर जैकी श्रॉफ ने कहा कि मेरे बेटे के हीरो मेरे हीरो हैं। 

जैकी श्रॉफ ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि मेरा बेटा टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन का बहुत बड़ा फैन है। मेरे बेटे के हीरो मेरे हीरो हैं। टाइगर, ऋतिक रोशन को कितना पसंद करते हैं, वह किसी से छिपा नहीं है। एक्शन हीरो ऋतिक को काफी प्यार करते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटते हैं। दोनों फिल्म ‘वॉर’ में नजर आए थे। 

टाइगर श्रॉफ ने अपने 'गुरु' ऋतिक रोशन को किया बर्थडे विश
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है। टाइगर ने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म ‘वॉर’ से एक वीडियो शेयर किया है। 

इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन एक्शन करते नजर आ रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''आपका यह साल शानदार हो गुरुजी। आपको अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों के लिए शुभकामनाएं। हैप्पी बर्थडे।'' टाइगर की इस पोस्ट पर फैन्स कॉमेंट कर ऋतिक रोशन को बर्थडे की बधाई दे रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें