DA Image
9 मई, 2021|6:57|IST

अगली स्टोरी

मकर संक्रांति पर पक्षियों को बचाने का संदेश दे ट्रोल हुए जैकी श्रॉफ, लोग बोले- हिंदुओं को ही नसीहत क्यों

jackie shroff

अभिनेता जैकी श्रॉफ ने मकर संक्रांति के मौके पर ट्वीट कर लोगों को पक्षियों को बचाने का संदेश दिया है। हालांकि इस संदेश के चलते वह ट्विटर पर ट्रोल भी हो रहे हैं। कई यूजर्स ने सवाल दागते हुए उनसे पूछा है कि क्या वह चिकन या मटन नहीं खाते हैं। इसके अलावा कुछ लोगों ने जैकी श्रॉफ पर हमला बोलते हुए कहा है कि आखिर हिंदुओं के त्योहार पर ही इस तरह की नसीहत क्यों दे रहे हैं। मकर संक्रांति के मौके पर देश के कई राज्यों में पतंगें उड़ाने का प्रचलन रहा है, जिनके चलते डोर में फंसकर कई बार पक्षियों की मौत हो जाती है। 

जैकी श्रॉफ ने शायद पतंग उड़ाने के इसी प्रचलन को लेकर ट्वीट किया था, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। हैशटैग सेव बर्ड्स और हैशटैग मकर संक्रांति लिखने के साथ ही जैकी श्रॉफ ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उनके हाथ पर एक गौरैया बैठी हुई है और वह उसकी तरफ देखते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें वेजिटेरियन होने की सलाह दे डाली। एक यूजर ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा, 'आप की जानकारी के लिए बता दें कि जैकी श्रॉफ पैदाइशी वेजिटेरियन हैं।'

बता दें कि जैकी श्रॉफ लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि उनके बेटे टाइगर श्रॉफ और उनकी बेटी कृष्णा श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। जैकी श्रॉफ को राम लखन, परिंदा, रंगीला, अग्नि साक्षी, यादें, मिशन कश्मीर, तेरी मेहरबानियां, खलनायक, गर्दिश जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। बता दें कि परिंदा मूवी के लिए जैकी श्रॉफ को बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। यही नहीं उन्हें खलनायक मूवी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब भी मिला है। फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे पर भी उन्होंने काफी काम किया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:jackie shroff gives message of save birds on makar sankranti trolled by twitterati