Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jackie shroff feels love and pride on son Jackie shroff fame and work

जैकी श्रॉफ से मिलकर इन बातों पर चर्चा करते हैं लाडले टाइगर श्रॉफ, अपने बेटे की इन बातों पर है किंग अंकल को गर्व

टाइगर श्रॉफ आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके चाहने वाले और उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। टाइगर के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए उनकी फैमली ने एक्टर के नाम का पेड़ लगाने का...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 2 March 2021 12:56 PM
हमें फॉलो करें

टाइगर श्रॉफ आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके चाहने वाले और उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। टाइगर के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए उनकी फैमली ने एक्टर के नाम का पेड़ लगाने का फैसला किया है। इस की जानकारी जैकी ने खुद दी है।

हिंदुस्तान टाइम्स की खास बातचीत में एक सवाल का जवाब देते हुए 64 वर्षीय जैकी श्रॉफ ने बताया कि मेरी एक शूटिंग है जिसमें मैं बिजी हूं इसलिए शाम को कुछ प्लान बने। हो सकता है कि हम घर पर डिनर करें। अब इससे बड़ा कुछ और प्लान नहीं किया है। क्योंकि टाइगर भी अपने काम में बिजी है। हां एक खास बात ये हैं कि उसके जन्मदिन के मौके पर हम एक पेड़ लगाते हैं जो हमारे घर की परंपरा है। टाइगर ने जरूर अपनी मां और बहन कृष्णा के साथ ये योजनाएं बनाई होंगी।

टाइगर की तारीफ करते हुए जैकी आगे कहते हैं कि वह एक मेहनती लड़का है। उसका ध्यान हमेशा अपने काम और हेल्थ पर ज्यादा रहता है।  जैकी कहते हैं कि टाइगर सिर्फ उन्हीं चीजों पर ध्यान लगाता है जो उसे लगता है कि इसे अभी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब मैं बच्चों से मिलता हूं, तो वे बहुत खुश होते हैं और वह बताते हैं कि उन्होंने सिक्स पैक कैसे बनाए। वह क्या खाते हैं। 

जैकी श्रॉफ ने इंडस्ट्री में कई सालों तक काम किया है। लोगों ने उन्हें किंग अंकल तो कभी भिडू नाम दिया हैं। हालांकि अब, उसना एक नया नाम है, जिसे वह अपने दिल के करीब रखते हैं  और वह है 'टाइगर के डैडी'। जैकी कहते हैं कि मैं हमेशा से यही चाहता था कि मेरे बेटे से मेरा नाम हो।

उन्होंने आगे कहा कि यह एक ऐसी फीलिंग है जैसे आप लहरों से गुजरते हैं, आप ऊपर और नीचे जाते हैं,और अचानक मेरे बेटे को एक अलग बढ़त मिली है, क्योंकि सभी ने मुझे टाइगर के पिता के रूप में स्वीकार कर लिया है। उन्हें मेरा काम पसंद है लेकिन यह टॉप पर चैरी की तरह है। टाइगर मेरे सिर पर एक चैरी की तरह है।उसने काफी मेहनत की इसे कमाने के लिए मुझे गर्व है इस पर।  मैं उन लोगों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जिन्होंने इतना प्यार दिया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें