Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jab We Met 2 Kareena Kapoor and Shahid Kapoor have no clue about film sequel

'जब वी मेट 2' को लेकर बड़ा अपड़ेट, जानें करीना और शाहिद की ओर से क्या कहा गया

फिल्म 'जब वी मेट' साल 2007 में आई थी जिसमें करीना कपूर और शाहिद कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हाल ही में 'जब वी मेट' के सीक्वल को लेकर चर्चा होने लगी। अब इसकी सच्चाई सामने आ गई है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 18 Sep 2023 09:57 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों सीक्वल फिल्मों का ट्रेंड पर चल रहा है। खासकर जो फिल्में कल्ट क्लासिक होती हैं दर्शक उन फिल्मों का सीक्वल देखना चाहते हैं। 'गदर 2', 'ओएमजी 2' और 'ड्रीम गर्ल 2' हाल ही में रिलीज हुईं और बेहद सफल रहीं। आने वाले दिनों में कई फिल्मों के सीक्वल देखने को मिलेंगे जिनका ऐलान हो चुका है। इसी बीच 'जब वी मेट 2' को लेकर भी चर्चा होने लगी। 2007 में आई करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' का एक-एक सीन दर्शकों को याद है। डायलॉग से लेकर गाने तक सब हिट हुए। जब फिल्म की शूटिंग हो रही थी तब तक करीना और शाहिद के बीच ब्रेकअप हो गया था तो क्या अगले पार्ट में भी दोनों होने वाले हैं? इस बारे में लेटेस्ट जानकारी सामने आई है।

क्या वाकई शाहिद-करीना करेंगे काम?
'जब वी मेट 2' को लेकर एक पोर्टल में दावा किया गया कि वे इस फिल्म में फिर से काम कर सकते हैं। अब हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स ने इस बारे में बताया कि दोनों एक्टर्स को अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। दोनों एक्टर्स के करीबी सूत्र ने कहा, 'यह सच नहीं है। शाहिद को कोई आइडिया नहीं है कि ये अफवाहें कहां से शुरू हुईं। करीना को भी कोई जानकारी नहीं। यह गलत अफवाहें हैं।' करीना के प्रवक्ता की ओर से भी यही कन्फर्म किया गया है।

'जब वी मेट' का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था। इस बारे में इम्तियाज अली से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

करियर की यादगार फिल्म
'जब वी मेट' करीना और शाहिद के करियर की महत्वपूर्ण फिल्म है। फिल्म में करीना ने गीत का किरदार निभाया था जो बेहद चुलबुली होती है। जबकि शाहिद के किरदार का नाम आदित्य होता है वह ट्रेन से कूदकर आत्महत्या की कोशिश करने वाला है तभी उसकी मुलाकात गीत से होती है। 

ये हैं आने वाली फिल्में
करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुजॉय घोष की फिल्म 'जाने जां' में वह दिखाई देंगी। इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं। फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। दूसरी तरफ शहिद कपूर एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ फिल्म कर रहे हैं। अभी फिल्म नाम तय नहीं है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें