Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़jab harry met sejal: mini trail 5 released on you tube check here SRK and Anushka

'जब हैरी मेट सेजल': फिल्म का पांचवां मीनी ट्रेलर जारी, कमाल कर रही है 'मासूम' शाहरुख और 'झल्ली' अनुष्का की जोड़ी

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का 5वां मीनी ट्रेलर यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है। यह ट्रेलर फिल्म को लेकर जिज्ञासा को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है। शाहरुख के सेंस ऑफ ह्यूमर से तो हम सभी वाकिफ हैं,...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्ली Mon, 3 July 2017 12:13 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का 5वां मीनी ट्रेलर यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है। यह ट्रेलर फिल्म को लेकर जिज्ञासा को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है। शाहरुख के सेंस ऑफ ह्यूमर से तो हम सभी वाकिफ हैं, फिल्म में भी उनके किरदार को कुछ ऐसा ही अंदाज दिया गया है। अनुष्का के मजाकिया अंदाज और शाहरुख के बेहद ही मासूम किरदार से ट्रेलर बेदह ही मजेदार हो गया है। अभी तक फिल्म के 04 मीनी ट्रेलर जारी किए जा चुके हैं। जिसमें शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी यूरोप ट्रिप पर घूमती नजर आती है। इस नए मीनी ट्रेलर में अनुष्का अपनी इंगेजमेंट रिंग को लेकर परेशान दिख रही हैं जिसे उन्होंने कहीं खो दिया है। 

इसके बाद दोनों ट्रेलर में उस अंगुठी को ढूंढने में लगे हैं। इस बीच शाहरुख और अनुष्का दोनों के लुक पर भी ध्यान देने की जरूरत है जहां दोनों ही अपनी-अपनी जगह कमाल लग रहे हैं। 

देखें ट्रेलरः 

गौरतलब है कि फिल्म के मीनी ट्रेलर को लेकर पहले बवाल भी हो चुका है। जब फिल्म के दूसरे मीनी ट्रेलर पर सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी ने 'इंटरकोर्स' शब्द के इस्तेमाल को लेकर सवाल उठाया था। इसके साथ ही निहलानी ने फिल्म के निर्देशकों से फिल्म में इस शब्द को पास करने के  लिए एक लाख लोगों के वोट जमा करने को कहा था। फिल्म 04 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज  अली कर रहे हैं जो पहली बार शाहरुख को लेकर कोई फिल्म बना रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें