फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकुमार सानू के परवरिश वाले कॉमेंट पर बेटे जान कुमार सानू ने दिया यह जवाब, पहली बार खुलकर की बात

कुमार सानू के परवरिश वाले कॉमेंट पर बेटे जान कुमार सानू ने दिया यह जवाब, पहली बार खुलकर की बात

बिग बॉस का हिस्सा रहे जान कुमार सानू और उनके मशहूर सिंगल पिता कुमार सानू के बीच रिश्तों को लेकर अकसर सवाल उठते रहे हैं। अब जान कुमार ने अपने पिता से रिलेशन को लेकर पहली बार खुलकर बात की है और कहा है...

कुमार सानू के परवरिश वाले कॉमेंट पर बेटे जान कुमार सानू ने दिया यह जवाब, पहली बार खुलकर की बात
Surya Prakashहिन्दुस्तान ,नई दिल्लीWed, 30 Dec 2020 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस का हिस्सा रहे जान कुमार सानू और उनके मशहूर सिंगल पिता कुमार सानू के बीच रिश्तों को लेकर अकसर सवाल उठते रहे हैं। अब जान कुमार ने अपने पिता से रिलेशन को लेकर पहली बार खुलकर बात की है और कहा है कि उनके और कुमार सानू के बीच एक 'कॉम्युनिकेशन गैप' रहा है। जान कुमार सानू की परवरिश उनकी मां ने ही की थी क्योंकि कुमार सानू और उनके बीच तभी अलगाव हो गया था, जब वह गर्भ में थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में जान कुमार सानू ने यह स्वीकार किया है कि उनके और पिता कुमार सानू के बीच एक कॉम्युनिकेशन गैप रहा है। उनका कहना है कि पिता कुमार सानू  की उन्हें लेकर मिली-जुली भावनाएं रही हैं।  

इसके अलावा जान कुमार सानू ने अपने पिता की उस टिप्पणी को लेकर भी बात की है, जो उन्होंने पिछले दिनों कही थी। बिग बॉस में एक प्रतिभागी को जान कुमार सानू ने मराठी बोलने से मना किया था। इस पर विवाद छिड़ गया था और चैनल को महाराष्ट्र के सीएम के नाम खत लिखकर माफी मांगनी पड़ी थी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कुमार सानू ने कहा था कि उन्हें नहीं पता है कि जान कुमार सानू को उनकी मां ने किस तरह की परवरिश दी है। इस पर जान कुमार ने कहा है कि यह पूरी दुनिया ने देखा है कि मेरी मां ने किस तरह से मेरी परवरिश की थी। 

जान कुमार सानू ने कहा, 'मुझे अपने पिता से बात करने का मौका नहीं मिला है। लेकिन हां, मुझे इतना पता है कि यदि हम लोगों के बीच बात हुई होती तो शायद स्थिति कुछ बेहतर होती। ऐसा इसलिए क्योंकि हमारे बीच संवाद की कमी रही है। मैं मानता हूं कि दोनों ही पक्षों की ओर से संवाद की कमी रही है। जहां तक मेरे पिता की ओर से मेरी मां को लेकर की गई टिप्पणी की बात है तो पूरी दुनिया ने देखा है कि किस तरह से मां ने मेरी परवरिश की थी।'

कुछ महीने पहले मराठी भाषा को लेकर जान कुमार सानू की आपत्तिजनक टिप्पणियों से खुद को अलग करते हुए कुमार सानू ने कहा था कि वह 27 साल से बेटे के साथ नहीं हैं। कुमार सानू ने कहा था, 'मैं अपने बेटे के साथ 27 सालों से नहीं हूं। हम अलग रह रहे हैं। मैं नहीं जानता हूं कि उसकी मां ने किस तरह से उसकी परवरिश की है। मैं नहीं समझ सकता कि उसने कैसे इस तरह की बात कही। एक पिता के तौर पर मैं माफी मांगता हूं। मैं सिर्फ आप लोगों से माफी मांग सकता हूं।' हालांकि बाद में कुमार सानू ने अपनी बात से पलटते हुए कहा था कि जान कुमार सानू की मां रीता ने उसे अच्छी परवरिश दी है।

epaper