DA Image
31 अक्तूबर, 2020|4:39|IST

अगली स्टोरी

BIGG BOSS 14: जान कुमार सानू ने फिर से किया निक्की तंबोली से अपने प्यार का इजहार

‘बिग बॉस 14’ के घर में जान कुमार सानू और निक्की तंबोली की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। जान कई बार निक्की से अपनी फीलिंग्स शेयर कर चुके हैं। अब एकबार फिर जान ने अपने प्यार का इजहार किया है। कलर्स द्वारा शेयर किए वीडियो में शार्दुल पंडित, जान कुमार सानू से पूछते हैं कि क्या उन्हें सचमें निक्की से प्यार है? इसका जवाब देते हुए जान कहते हैं, “हां, कितनी बार बताऊं?”

कलर्स के इस वीडियो में शार्दुल पंडित निक्की और जान के साथ हंसी-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। शार्दुल कहते हैं, “जब निक्की हंसती हैं तब जान का दिल फंसता है, जब मैंने इनके दिल पर हाथ रखा तो जान के दिल से निक्की, निक्की, निक्की की आवाज आ रही थी”। पलटकर निक्की हंसकर कहती हैं कि वह धोखेबाज है, उसने धोखा किया है। इसके बाद शार्दुल जान से पूछते हैं, “क्या आपको सचमें निक्की जी के लिए मोहबत्त, प्यार है?” इसका जवाब देते हुए जान कहते हैं कि मैं तो पहले भी बता चुका हूं, मुझे तो है। कितनी बार बताऊं?

Bigg Boss 14: फूट-फूटकर रोए एजाज खान, कविता कौशिक ने लगाया उनपर 'इस्तेमाल' करने का आरोप

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बता दें, इससे पहले भी बातचीत में जान सानू ने निक्की तंबोली से अपनी फीलिंग्स शेयर की थी। जान ने स्वीकार किया था कि वह निक्की को पसंद करते हैं और उनके साथ डेट पर जाना चाहते हैं। जिसका जवाब देते हुए निक्की ने कहा था कि आप मेरे भाईजान जैसे हैं, मैं आपको भाई मानती हूं। निक्की का जवाब सुनकर जान चिढ़कर वहां से चले गए थे। 

BIGG BOSS 14: नए कैप्टन ऐजाज खान पर भड़के निशांत मलखानी, कहा- इस देश में तुमसे बड़ा धोखेबाज कोई नहीं है

दरअसल, राहुल वैद्य से निक्की की नजदीकियों को देखते हुए जान उनसे खफा रहते हैं। उनकी अक्सर राहुल को लेकर निक्की से लड़ाई होती रहती है। एक एपिसोड में निक्की तंबोली जान को गले लगा रही होती हैं तभी राहुल उन्हें देखकर बोलते हैं कि कुमार सानू जी के बेटे को यह सब शोभा नहीं देता है। इस बात को सुनकर जान भड़क जाते हैं। इतना ही नहीं जान राहुल को भला-बुरा बोलते हुए धक्का भी दे देते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:jaan kumar saanu expresses love for nikki tamboli as shardul pandit asks him about his feelings