Hindi NewsEntertainment NewsIulia Vantur on Salman Khan shadow and working him says I wanted to work on my own identity - Entertainment News India

सलमान खान की छत्रछाया में इतने सालों तक रहने के बाद अब अपनी अलग पहचान बनाना चाहती हैं यूलिया वंतूर!

यूलिया वंतूर को बॉलीवुड में सलमान खान की वजह से खूब जाना जाता है। लंबे समय से इन दोनों की अफेयर की अकटलें लगाई जाती रही हैं। हालांकि दोनों ने हमेशा से लोगों को अफेयर की बातों को नकारा कर इस खास...

सलमान खान की छत्रछाया में इतने सालों तक रहने के बाद अब अपनी अलग पहचान बनाना चाहती हैं यूलिया वंतूर!
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 28 Jan 2022 02:56 PM
हमें फॉलो करें

यूलिया वंतूर को बॉलीवुड में सलमान खान की वजह से खूब जाना जाता है। लंबे समय से इन दोनों की अफेयर की अकटलें लगाई जाती रही हैं। हालांकि दोनों ने हमेशा से लोगों को अफेयर की बातों को नकारा कर इस खास दोस्ती बताया है। इस खास दोस्ती की वजह से लोगों ने यूलिया की सफलता के पीछे हमेशा सलमान का हाथ बताया। यहां तक बाबत ये है कि लोगों ने सलमान को उनका 'गॉड फादर' करार दे चुके हैं। हालांकि इन सभी अटकलों पर सिंगर-मॉडल ने चुप्पी तोड़ दीह है और सुपरस्टार के साथ जुड़े होने के फायदे और नुकसान के बारे में खुलकर बातें की। एक नए इंटरव्यू में यूलिया ने कहा है कि अभी उनका लक्ष्य अपनी 'खुद की एक पहचान' स्थापित करना है।

‘मैं चला’ गाने की वजह से खबरों में 

गौरतलब है कि  यूलिया भले ही रोमानिया से आईं हो लेकिन दिल से वे भारतीय हो चुकी हैं। उन्हें यहां की सभ्यता खूब सुहाती है और वे अक्सर भारत के रंग में रंगी हुई नजर आती हैं। यूलिया इन दिनों अपने नए गाने ‘मैं चला’ (Mai Chala) को प्रमोट कर रही हैं। यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। यह गाना सलमान खान -प्रज्ञा जैसवाल पर फिल्माया गया है। इस गाने को यूलिया ने सिंगर गुरू रंधावा मिलकर गाया है। बता दें कि इससे पहले यूलिया सलमानकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के लिए भी गाना गा चुकी हैं। सलमान-यूलिया कई सालों से एक दूसरे को जानते हैं और कई प्रोजेक्ट पर काम कर चुके हैं। 

सलमान कीं खूब तारीफ

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, जब यूलिया सलमान के साथ काम करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा,“सलमान के साथ काम करना एक सम्मान, आशीर्वाद और खुशी की बात है। वह वाकई में एक बेहतरीन,अनुभवी एक्टर होने के साथ ही सात ही साथ एक बेहतर इंसान भी हैं। उनसे सीखने को बहुत कुछ मिला, जो मैं पर्सनली फील करती हूं। 

अब बनाएंगी अपनी खूद की पहचान 

अपनी पहचान बनाने के बारे में बात करते हुए, सलमान के साथ जुड़े होने के बावजूद, यूलिया अब बॉलीवुड में अपनी एक इमेज और अपना नाम कमाने की जी-तोड़ कोशिशें कर रही हैं। इस बारें में वह आगे कहती हैं,‘मुझे लगता है कि मुझे मेरी आइडेंटिटी के लिए काम करना चाहिए। मैं उस पर काम कर भी रही हूं। खासतौर पर जब लोग मुझे नहीं जानते ऐसे में ये करना जरूरी हो जाता है। न कि किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जो किसी अन्य व्यक्ति के साथ जुड़ा हुआ है।’ वह कहती हैं कि इसके लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। बेशक, यह फायदे और नुकसान के साथ आता है।  

जानिए कब हुई थी सलमान-यूलिया की मुलाकात 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान और यूलिया की पहली मुलाकात डबलिन में 2010 में हुई थी। जब सलमान वहां 'बॉडीगार्ड' की शूटिंग कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूलिया उस वक्त Marius Moga को डेट कर रही थीं। Marius म्यूजिशन हैं और खबरों के मुताबिक उन्होंने ने ही सलमान को 'तेरी मेरी मेरी तेरी' गाने के रोमानियन राइट्स दिलाने में मदद की थी। ऐसे में यूलिया का सेट पर आना जाना रहता था। वहीं कुछ रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि यूलिया उनसे रोमानिया में पहली बार मिली थीं। आज सलमान-यूलिया  की दोस्ती को करीब 11 साल बीच चुके हैं। ऐसे में दोनों के बीच गहरी बॉन्डिंग देखी जाती है, दोनों को इवेंट पार्टी या फिल्म प्रमोशन के दौरान साथ साथ देखा जाता है। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें