OMG! यूलिया ने पहली बार की सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना की तारीफ कहा, मुझे उनसे...

सलमान खान पिछले काफी समय से रोमानियाई ब्यूटी यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। गपशप गली में यह चर्चा भी जोरों पर है कि यूलिया को कैटरीना कैफ कतई पसंद नहीं हैं और वह सलमान को कई बार उनसे दूर रहने की...

OMG! यूलिया ने पहली बार की सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना की तारीफ कहा, मुझे उनसे...
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीFri, 19 Jan 2018 11:36 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान पिछले काफी समय से रोमानियाई ब्यूटी यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। गपशप गली में यह चर्चा भी जोरों पर है कि यूलिया को कैटरीना कैफ कतई पसंद नहीं हैं और वह सलमान को कई बार उनसे दूर रहने की हिदायत दे चुकी हैं।

हाल ही में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'लोग तो कुछ भी कहते हैं। मीडिया में हमारे बारे में काफी कुछ अनाप-शनाप लिखा जा रहा है। बगैर सोचे-समझे कोई कुछ भी लिख रहा है। मुझे कैटरीना से भला क्या दिक्कत होगी। वह सलमान की दोस्त हैं, इसलिए मेरी भी उनसे अच्छी बातचीत है। मैंने फिल्म 'टाइगर जिंदा है' देखी थी और कैटरीना ने इसमें शानदार परफॉर्म किया है। मैं भला क्यों उनकी बुराई करूंगी या उनसे जलूंगी। मुझे कैट की मौजूदगी कभी नहीं खली। मैंने न तो कभी असुरक्षित महसूस किया और न कभी करूंगी। मेरे बारे में क्या बोला या लिखा जा रहा है, मैं इस पर कुछ नहीं कर सकती क्योंकि ये सब मेरे हाथ में नहीं है। जिसे जो बोलना है, वो बोलता रहे। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर मैं ये कहूं कि सलमान और उनकी फैमिली के साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग है और आप इसी बात को अपनी तरफ से बढ़ा-चढ़ाकर पेश कर लें तो इसमें मेरी कोई गलती नहीं है।' खैर, जो भी है, इससे पहले यूलिया को कभी कैट की तारीफ करते नहीं देखा गया था।

कुछ दिनों पहले खबर आ रही थी कि सलमान जल्द ही यूलिया के साथ अपने रिश्ते को शादी का नाम देंगे। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें